Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कौशाम्बी के सिराथू से भरा नामांकन

 

यूपी चुनाव 2022 के लिए सिराथू विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाए गए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार 3 फरवरी को कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी भी मौजूद रहीं।

सिराथू से नामांकन कर डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने भरी हुंकार, कहा- सपा,  बसपा और कांग्रेस का चरित्र एक जैसा | up chunav 2022 keshav prasad maurya  file nomination from ...

नामांकन दाखिल करने से पहले केशव प्रसाद मौर्य ने मां शीतला के दर्शन भी किए। मौर्य केशव कड़ा धाम स्थित मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने माता शीतला के दर्शन किए और आरती भी की। इस दौरान उन्होंने सिराथू वासियों और समस्त प्रदेशवासियों के कल्याण के लिए कामना की।

नामांकन को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, ”मैं सिराथू का बेटा हूं, सिराथू मेरा है। वहां से कोई भी चुनाव लड़े मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। अखिलेश और शिवपाल के सामने कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा क्योंकि सपा, बसपा और कांग्रेस सब एक ही हैं। यूपी चुनाव 2022 में किसी भी विपक्षी के पास कोई मुद्दा नहीं है। सब बिना मुद्दों के बात कर रहे हैं। बीजेपी ही है जो विकास, बिजली, पानी और सड़क जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है।”

केशव प्रसाद मौर्य ने सुबह माता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया उसके बाद वह नामांकन के लिए रवाना हुए। दही चीनी खाकर विजयी भव का आशीर्वाद लिया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close