प्रदेश

दो लड़को की जोड़ी: ‘नया लिफ़ाफ़ा पुराना माल’, सपा-रालोद पर योगी का तंज

बुलंदशहर। समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इनका नाम समाजवादी, काम दंगावादी और सोच परिवारवादी है। सपा-रालोद की जोड़ी पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ये जो दो लड़के हैं इससे पहले भी ऐसे ही जोड़ी आई थी। माल वही सड़ा-गला, पुराना है बस लिफ़ाफ़ा नया है। ये दोनों लड़के वही हैं एक सत्ता में बैठकर हत्या करा रहा था, दूसरा दिल्ली में बैठकर दंगाइयों का बचाव कर रहा था। जिसने सत्ता में रहकर प्रदेश को असुरक्षा दी, दंगे किए उनसे हमने कह दिया है कि कयामत के दिन तक भी तुम्हारा सपना नहीं साकार होने वाला है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बुलंदशहर के सिकंदराबाद में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि 2017 में जब वो बुलंदशहर आए थे तो यहाँ आतंक का माहौल था और बेटियां , व्यापारी कोई भी सुरक्षित नहीं था। 2017 में भी दो लड़कों की जोड़ी बनी थी लेकिन जनता नें उन्हें साफ बाहर का रास्ता दिखा दिया । जनता ने एक दिल्ली में रहने वाले और एक लखनऊ में रहने वाली लड़के को कह दिया था कि तुम इस लायक हो ही नहीं है । मुख्यमंत्री ने कहा याद करिए जब 2013 में मुज़फ़्फ़रनगर का दंगा हुआ था उसमें सचिन और गौरव नाम के दो युवकों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। लखनऊ वाला जो लड़का है वो सत्ता में रहकर हत्या करवा रहा था और दंगाइयों को लखनऊ में बुलाकर की उनका सम्मान कर रहा था। अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री बोले कि भारतीय जनता पार्टी का जो भी कार्यकर्ता इन दंगाइयों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठा रहा था उनके ख़िलाफ़ झूठे मुक़दमे दर्ज करके उन्हें जेल भेजा जा रहा था। दूसरी तरफ ये दिल्ली वाला लड़का तमाशा देख रहा था और कहता था कि दंगाइयों पर ज़्यादा कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि एक बार फिर से ये लोग अपने नए कवर के साथ आपके बीच आ रहे हैं और माल तो वही है की बस लिफ़ाफ़ा नया है। उन्होंने कहा कि सपा के लोग गांव में जनता को आतंकित कर रहे हैं, पत्रकारों को लगातार धमका रहे हैं। इनकी सारी गर्मी 10 मार्च के बाद अपने आप शांत हो जायेगी। हम एक तरफ़ विकास करेंगे दूसरी तरफ माफियाओं के खिलाफ बुलडोज़र भी चलवाएंगे। हम ज़ेवर में एयरपोर्ट ला रहे हैं, फिल्म सिटी भी हम बना रहे हैं तो और डाटा सेंटर का भी निर्माण कर रहे हैं।

सपा पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकार तमंचे की फ़ैक्ट्री चलाती थी, हम डिफेंस कॉरिडोर दे रहे हैं। जब यहां पर बनी तोप भारत की सीमा पर गरजेगी तो पाकिस्तान के छक्के छूट जाएंगे। प्रदेश में अगर कहीं के सबसे ज्यादा नौजवान सेना में हैं तो वो बुलंदशहर से हैं। पिछली सरकार के लोग तमंचा बनाते थे लूटपाट करने के लिए, हम डिफेंस कॉरिडोर बना रहे हैं देश की रक्षा करने के लिए। हम विकास करते रहेंगे लेकिन बुलडोज़र रुकेगा नहीं। माफ़िया के ऊपर बुलडोज़र चलता रहेगा और दंगाइयों की फ़ोटो हर चौराहे पर लगाकर उनको नोटिस भेजी जाएगी की तुमने इतने साल पहले दंगा किया था अब समय आ गया है उसकी भरपाई भी करनी पड़ेगी।

हमारी सरकार में विकास के साथ साथ माफ़िया के लिए बुलडोज़र भी है और बुलडोज़र वही चला सकता जिसमें दम होता है। पिछली सरकार में मुख्यमंत्री आता था और पहले अपना बंगला बनाता था। जब 2017 में पार्टी ने मुझे मुख्यमंत्री बनाया तो मैंने बोला मुझसे बंगले की क्या आवश्यकता है हम तो कहीं भी रख लेंगे पर प्रदेश में हर ग़रीब को मकान मिलना चाहिए। हमारी सरकार ने प्रदेश में 43 लाख गरीबों को मकान दिया है। समाजवादी पार्टी पर आगे फिर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले विकास का और गरीबों का पैसा इत्र वाले मित्र के पास चला जाता था। और उनकी दीवारों से नोटों की गड्डियां निकलीं।

लाल टोपी सुरक्षा के लिए खतरा

ये लाल टोपी रेड अलर्ट है, सुरक्षा के लिए खतरा है क्योंकि लाल टोपी का मतलब है दंगा, लाल टोपी का मतलब है हिस्ट्रीशीटर, दंगा।इनकी लाल टोपी मुज़फ़्फ़रनगर के दंगों से जुड़े हिंदुओं के खून के साथ-साथ राम भक्तों के खून से सनी हुई है। ये समाजवादी पार्टी वाले जनता का पैसा मारकर यूरोप टूर पर जाते थे।

वैक्सीन विरोधियों के मुंह पर जनता ने मारा तमाचा

सदी की सबसे बड़ी महामारी के दौरान भी यह चुनाव हो रहा है और ऐसी परिस्थिति पहली बार है कि कोई महामारी हो और लोकतंत्र के इस पर्व के साथ हम सबको जुड़ने का अवसर प्राप्त हो रहा है। प्रधानमंत्री जी ने एक एक व्यक्ति की जीवन और जीविका बचाने का प्रयास किया है। वैक्सीन के लिए मौदी जी का आभार व्यक्त करना चाहिए। तीसरी वेव को हम सबने मिल कर समाप्त कर दिया है । पिछले दस दिनों में पूरे उत्तर प्रदेश के अंदर 65 हजार कोरोना के मरीज़ स्वस्थ होकर लौटे हैं। जो लोग वैक्सीन के ख़िलाफ़ दुष्प्रचार कर रहे थे कहते थे मोदी वैक्सीन है, बीजेपी का वैक्सीन। आप सबने वैक्सीन लेकर न केवल अपने आप को कोरोना से बचाया बल्कि उनके मुँह पर तमाचा भी मारा । जैसे आपने शत प्रतिशत वैक्सीन की डोज़ ले ली है वैसे ही चुनाव में एक जोरदार डोज देने की आवश्यकता है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close