Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

Russian Funeral Company Ad: अंतिम संस्कार के विज्ञापन में न्यूड मॉडल पर मचा बवाल

 

Russian Funeral Company Ad: रूस की एक मॉर्चरी सर्विस देने वाली कंपनी के विज्ञापन पर विवाद हो गया। कंपनी के एक विज्ञापन में ताबूत के साथ बिकिनी पहने कई महिलाओं को दिखाया गया है। कुछ महिलाएं ताबूत पर लेटी भी नजर आ रही हैं। वहीं, विज्ञापन में कुछ महिलाओं को न्यूड भी दिखाया गया है।

Bikini models pose with coffins funeral company advertisment russia ashas -  अंतिम संस्कार कराने वाली कंपनी का विवादित विज्ञापन, बिकिनी में ताबूत के साथ  नजर आईं मॉडल्स! – News18 ...

जैसे ही ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, यूजर्स ने मॉस्को स्थित इस होरोनिम अंडरटेकर्स कंपनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कंपनी ने हाल ही में अपने Instagram और Tik Tok अकाउंट पर 42 सेकेंड के विज्ञापन का वीडियो शेयर किया था। कई लोगों ने इस पर सवाल पूछे हैं कि क्या मातम में भी सेक्स बिकता है? वीडियो में बिकिनी पहने कई मॉडल्स ताबूत के साथ खड़े होकर पोज देते हुए दिख रही हैं। मॉडल्स ताबूत के ऊपर आपत्तिजनक स्थिति में लेटे हुए भी नजर आ रही हैं। इस विज्ञापन के जरिए कंपनी अपनी Funeral Services को प्रमोट कर रही थी।

विज्ञापन के वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर हजारों बार देखा जा चुका है। विज्ञापन के जरिए कंपनी ने बताया कि उसके पास प्रशिक्षित एजेंट्स हैं, जो अंतिम संस्कार की पूरी प्रक्रिया को ऑर्गनाइज करते हैं। इस विज्ञापन के वीडियो के वायरल होने बाद सोशल मीडिया पर कंपनी की आलोचना हो रही है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि कंपनी वालों का ‘दिमाग खराब’ हो गया है। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि लोग अपनी सीमा भूल चुके हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ऐसे दुख के समय और निजी पलों के विज्ञापन के लिए हमें न्यूड महिलाओं की क्या जरूरत है? अधिकांश यूजर्स ने इस विज्ञापन को आपत्तिजनक विज्ञापन बताया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close