Main Slideमनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश बनी बिग बॉस 15 की विनर, नागिन 6 में मिला लीड रोल

तेजस्वी प्रकाश बनी बिग बॉस 15 की विनर, नागिन 6 में मिला लीड रोल

बिग बॉस सीजन 15 को उसका विनर मिल गया है। तेजस्वी प्रकाश ने सीजन 15 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। तेजस्वी प्रकाश को शुरू से ही जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है था। तेजस्वी को ट्रॉफी के साथ साथ 40 लाख रुपए की ईनामी राशि मिली है। इसके साथ ही प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रन अप और करण कुंद्रा शो के सेकेंड रनर अप रहे हैं।

Bigg Boss 15 Grand Finale Tejasswi Prakash lifts the trophy heres how his  fans reacted on the social media - Entertainment News India - Bigg Boss 15: तेजस्वी  प्रकाश के विनर बनते

वहीं एकता कपूर के शो नागिन को अब उसकी नागिन मिल चुकी है, जिसका ऐलान हाल ही में हुआ है। शो नागिन 6 में अगली नागिन के लिए लगातार कई सारी एक्ट्रेस का नाम आया था। जिसमें सभी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा थी। शो का ऐलान के बाद किसी को इस बात की जरा सी उम्मीद भी नहीं रही होगी कि इस सीजन की नागिन तेजस्वी प्रकाश होंगी। लेकिन बिग बॉस 15 के फिनाले में इसका ऐलान हो गया है। तेजस्वी शो की विनर बनकर तो उभरी हैं। विनर के साथ साथ अब इतने बड़े शो में लीड करने का मौका भी मिल गया है। जो हर एक्ट्रेस की चाहत होती है।

बता दें कि नागिन कलर्स टीवी की एक सफल फ्रैंचाइजी रहा हैं। इस शो के 5 सीजन को दर्शकों ने खूब प्यार किया हैं। अब एक नए अंदाज में नए रंग और ढंग के साथ यह शो फिर एक बार दर्शकों को मिलने आ रहा हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close