Main Slideप्रदेश

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में जैश के 4 और लश्कर का 1 आतंकी ढेर

 

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने यहां मुठभेड़ में 5 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने पुलवामा में 4 और बडगाम में 1 आतंकी को ढेर किया है। बडगाम में आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। मारे गए आतंकियों में चार जैश-ए-मोहम्मद और 1 आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का है।

बता दें कि अनंतनाग में पुलिसकर्मी पर हमले के बाद फरार हुए आतंकियों के पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान चलाया और पुलवामा के नायरा इलाके में आतंकियों को घेर लिया। नायरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया। नायरा इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है। इस महीने जनवरी में अब तक 21 आतंकी मारे जा चुके हैं।

पुलवामा के नायरा गांव में मुठभेड़ के थोड़ी देर बाद ही बडगाम जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच दूसरी मुठभेड़ शुरू हो गई। बडगाम के चरार-ए-शरीफ इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया।

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, चरार-ए-शरीफ इलाके में तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में लश्कर ए-तैयबा का एक आतंकी मारा गया है। मारे गए आतंकी के पास से AK-56 राइफल बरामद हुई है। इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close