Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

एक सेकंड की होती देरी तो ट्रक से कुचल जाता शख्स, कुछ इस तरह मौत को छूकर लौटा

 

आपने सड़क दुर्घटना के कई सारे खौफनाक वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं। उसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। इसमें एक बाइक सवार एक सेकंड के अंतर से ट्रक से कुचलते-कुचलते बच गया। यह बाइक सवार की किस्मत ही थी कि वह ट्रक से कुचलने से बाल-बाल बच पाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मलेशिया का बताया जा रहा है। इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि बरसात से भीगी एक सड़क पर फुल स्पीड की वजह से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है और बाइक सवार सड़क पर घिसटते हुए गिर पड़ता है। इसी बीच पीछे से एक ट्रक आ रही होती है, लेकिन तभी एक चमत्कार होता है और बाइक सवार शख्स ट्रक से टकराते-टकराते बचता है।

वीडियो उस शख्स ने बनाया जो उसी वक्त एक कार में सवार था तथा उसने अपनी आंखों से इस दुर्घटना को होते हुए देखा। यह खतरनाक सड़क हादसा बारिश की वजह से होता है। देख सकते हैं कि बाइक सवार फिसलन भरी सड़क पर फुल स्पीड की वजह से अपना संतुलन खो देता है। इसके बाद उसकी बाइक सड़क पर फिसल जाती है, जिससे वह बहुत ही दर्दनाक तरीके से नीचे गिरता है। देखें वीडियो-

वीडियो में देखा जा सकता है कि उसी वक्त एक ट्रक सड़क पर तेजी से आता है। हालांकि बाइक सवार को ना जाने क्या सूझता है कि वह अपनी बाइक सड़क पर ही छोड़कर तुरंत ट्रक के रास्ते से भाग जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ट्रक की टक्कर से भी बाल-बाल बचता है। जिस समय बाइक सवार उठकर दौड़ लगाता है। ठीक उसी वक्त ट्रक तेजी से आगे बढ़कर बाइक को कुचल देता है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close