Main Slideमनोरंजन

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’, विवादित बयान पर श्वेता तिवारी ने मांगी माफी

 

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भगवान पर दिए अपने कंट्रोवर्सियल बयान की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस केस तक दर्ज हो गया है। अपकमिंग वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में श्वेता ने कहा था- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी। विवाद बढ़ता देख एक्ट्रेस ने अपना पक्ष सामने रखते हुए ऑफिशियल बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंनेन्हों माफी मांगी है।

श्वेता ने कहा कि उनकी किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मंशा नहीं थी। श्वेता ने अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगी है। एक्ट्रेस का कहना है उनके बयान को गलत समझा गया। बातों को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है। वे खुद भगवान में बहुत यकीन करती हैं। ऐसा वो कभी नहीं कर सकतीं।

श्वेता तिवारी के बयान में लिखा- मुझे पता चला कि मेरे कलीग के पिछले रोल को ध्यान में रखते हुए दिए गए मेरे एक बयान को गलत लिया जा रहा है। जब इसे संदर्भ में रखा जाएगा तो कोई भी समझ जाएगा कि ‘भगवान’ के रेफरेंस में दिया बयान सौरभ राज जैन के पॉपुलर देवता के रोल के ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।’ कॉन्टैक्स्ट में था। लोग किरदारों के नामों को एक्टर्स से जोड़ते हैं। इसलिए मैंने मैं मीडिया से अपनी बातचीत में इसे उदाहरण के तौर पर कहा था।

”हालांकि इस बयान को पूरी तरह से गलत समझा गया है जिसे देखकर दुख होता है। एक ऐसे इंसान के तौर पर जिसे खुद ‘भगवान’ के बेहद भरोसा है, मैं जाने या अनजाने में ऐसी कोई भी बात नहीं करूंगी या कहूंगी जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे। हालांकि, मुझे समझ आया कि इस बयान को बिना संदर्भ सुनने पर लोगों की भावनाएं आहत हुई होंगी। प्लीज मुझपर भरोसा करें किसी को दुख पहुंचाने का मेरा कभी कोई इरादा नहीं रहा। इसलिए, मैं मेरे बयान से अनजाने में जिन्हें भी दुख पहुंचा है उनसे विनम्रतापूर्वक माफी मांगना चाहती हूं।”

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close