CrimeMain Slideप्रदेश

हुस्न के जाल में व्यापारी को फंसाया, पैसे के बहाने बुलाकर महिला ने उतार दिए कपड़े और फिर..

राजस्थान के धौलपुर जिले में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। यहां एक व्यापारी को प्यार के जाल में हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया है। यही नहीं आरोपी महिला ने व्यापारी को ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये वसूल लिए। पूरे मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपी महिला अभी फरार है।

एसएचओ आध्यात्म गौतम ने बताया कि जगदंबा कॉलोनी का रहने वाला 55 वर्षीय व्यापारी मुरारीलाल 15 जनवरी को शहर के घंटाघर रोड से होकर अपने घर जा रहा था। जिसको रास्ते में एक महिला ने रोक कर जान पहचान होने का हवाला देकर दो हजार रुपये की मदद मांगी। जिसके बाद व्यापारी मुरारीलाल ने महिला को पैसे दे दिए। इसके बाद दोनों ने अपने-अपने मोबाइल नंबर एक दूसरे को दे दिए।

एसएचओ ने बताया कि 18 जनवरी को भोगीराम कॉलोनी की रहने वाली 40 वर्षीय महादेवी ने व्यापारी को पैसे लौटाने के लिए हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी अपने मिलने वाले के घर बुला लिया। जहां महिला ने जबरन कपड़े उतार दिए। इसी दौरान मकान मालिक सीताराम घर में घुस गया।

उसने महिला और व्यापारी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद मकान मालिक सीताराम ने व्यापारी से चार लाख रुपए की मांग की। जिन्हें ना देने पर व्यापारी को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी।

घटना से घबराए व्यापारी ने दो लाख रुपए में सौदा तय कर लिया। पैसे देने के बाद भी आरोपी व्यापारी पर दबाव बनाता रहा। जिसके बाद पीड़ित ने कोतवाली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने ब्लैकमेल करने के आरोपी सीताराम को हिरासत में ले लिया गया। जबकि मामले की मुख्य आरोपी महिला फरार है और महिला की तलाश में पुलिस टीम का गठन किया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close