Main Slideप्रदेश

कर्नाटक के पूर्व सीएम की डॉक्टर पोती ने की आत्महत्या, बेंगलुरु के फ्लैट में लटकी मिली डेडबॉडी

 

बीजेपी नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती ने शुक्रवार यानी 28 जनवरी सुसाइड कर लिया । बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या खुद डॉक्टर थीं और उनकी उम्र सिर्फ 30 साल थी। उनकी डेडबॉडी बेंगलुरु स्थित फ्लैट में लटकी मिली।

फिलहाल बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या के शव को ऑटोप्सी के लिए बेंगलुरु के बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल लेकर जाया गया है। सौंदर्या शादीशुदा हैं, वह चार महीने के बच्चे की मां भी थीं। सूत्रों के मुताबिक, उनमें गर्भावस्था के बाद होने वाले डिप्रेशन के साइन मिले थे।

पूर्व सीएम की डॉक्टर पोती ने की आत्महत्या, बेंगलुरु के फ्लैट में लटकी मिली  डेडबॉडी - BS Yediyurappa granddaughter Soundarya suicide NTC - AajTak

सौंदर्या नीरज बेंगलुरु के एम. एस रमैय्या अस्पताल में डॉक्टर थीं। 2019 में उनकी शादी डॉक्टर नीरज से हुई थी। घटना का पता तब चला जब सुबह करीब 10 बजे घर के नौकर ने बार-बार दरवाजा खटखटाया और अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

इसके बाद किसी अनहोनी की आशंका के चलते नौकर ने डॉ नीरज को फोन किया। नीरज ने दरवाजा खोला तो देखा कि सौंदर्या बेडरूम में पंखे से लटकी हुई है। 30 साल की सौन्दर्या का शव तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को बॉरिंग अस्पताल ले जाया गया।

सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं, जो परिवार में सबसे बड़ी थीं। इस खबर को सुनकर उनके परिवार और प्रदेश भाजपा के तमाम नेता सकते में हैं। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ भाजपा के दिग्गज नेता को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे है।  घर पर किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close