प्रदेश

प्रदेश की बहू बेटियां खुद को बीजेपी में ही सुरक्षित महसूस करती हैं: अनुराग ठाकुर

लखनऊ। ‘यह नई सपा नहीं ये वही सपा है, जिनसे जनता ख़फ़ा है और दस मार्च को अखिलेश जी कहेंगे ईवीएम बेवफ़ा है’ ये बातें रविवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की राजधानी में चुनाव जनसंपर्क के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में बिजली के तार कपड़े सुखाने के काम आती थी। एक माह में 300 घंटे भी बिजली मिलना जिसके कार्यकाल में मुश्किल था। वो क्या 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे? सपा गठबंधन की पहली सूची देखे तो ये सपा के उम्मीदवार नहीं जनता की उम्मीदों पर वार करने वाले हैं। कोई जेल में है तो कोई बेल पर। छिप-छिप कर टिकट देने वाली सपा सरकार के कार्यकाल में बहु-बेटी असुरक्षित महसूस करती थी आज योगी सरकार में पिछले पांच सालों में महिला और बेटियों की सुरक्षा प्राथमिकता रही है। यही कारण है कि अपर्णा यादव,अदिति सिंह और प्रियंका मौर्या ने बीजेपी को चुना। प्रदेश की बहू बेटियां खुद को बीजेपी में ही सुरक्षित महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा कि या समाजवादी पार्टी जनता से झूठे वायदे कर रही हैं 300 यूनिट फ्री बिजली के झूठे वादे सपा कर रही है योगी सरकार ने डेढ़ करोड़ बिजली कनेक्शन, किसानों के बिजली बिल को माफ करने का कार्य योगी सरकार ने किया है जो 70 सालों में बीएसपी कांग्रेस समाजवादी पार्टी ने नहीं किया। समाजवादी गठबंधन की सूची ज्यादातर जेल वाले हैं या बेल वाले हैं इनकी सूची के उम्मीदवार नहीं बल्कि जनता की उम्मीदों पर वार करने वाले हैं।

इनकम फ्रॉम टेरर है असली सपा का चेहरा

समाजवादी पार्टी पर अनुराग ठाकुर ने हमला बोलते हुए कहा कि इनकी आईटी सेल इनकम फ्रॉम टेरर है। जिसमें अतीक यूनुस खान और नाहिद हसन जैसे गुंडे और दंगाई है जिनकी वजह से उद्योगपतियों और लोगों को पलायन करना पड़ जाता था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में माफिया गुंडे दंगाइयों पर नशे बुलडोजर चलाया बल्कि प्रदेशवासियों को सुरक्षा का चक्र भी दिया जिसके कारण यूपी में निवेश यूपी में रोजगार महिलाओं की सुरक्षा महिलाओं का सम्मान किसानों और युवाओं के चेहरों पर मुस्कान खेल सके यूपी को सुरक्षित प्रदेश बनाने के कारण ही आज यूपी अर्थव्यवस्था के पैमाने पर दूसरे पायदान पर काबिज है।

जनता बाकियों को नकारेगी की बीजेपी को स्वीकारेगी

अनुराग ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में जनता अपना बहुमूल्य वोट बीजेपी को देगी यह जनता वाक्यों को नकारते हुए बीजेपी को एक बार फिर से स्वीकार करेगी यूपी की आधी आबादी मातृशक्ति योगी सरकार में खुद को सुरक्षित महसूस करती है भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास सबका विकास की नीति पर चलने वाली सरकार है बीजेपी धर्म जाति मजहब के आधार पर नहीं बल्कि राष्ट्र को आगे बढ़ाने विकास और तरक्की की राजनीति करने वाली पार्टी है यही कारण है कि 46 लाख मकान, डेढ़ करोड़ निशुल्क बिजली का कनेक्शन, 3 करोड़ से अधिक शौचालय और 15 करोड़ डबल डोज मुफ्त राशन सभी जाति मजहब के लोगों को दिया गया। वहीं विपक्ष लगातार अपने जातीय समीकरण और तुच्छ राजनीति से जनता को बहकाने और बरगलाने की कोशिश कर रही है। इस कोशिश में वह पूरे तौर पर साल 2017 में भी नाकाम रही वैसे ही साल 2022 के चुनावी नतीजों में भी समाजवादी पार्टी को जनता पूर्ण रूप से नकार देगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close