प्रदेश

हमने विकास सबका किया, तुष्टिकरण किसी का नहीं: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय से चुनाव प्रचार रथ को पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने जो कहा, उसे पूरा किया। भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास,सबका विश्वास और सबके प्रयास से प्रदेश की जनता का विकास कर रही है। 25 करोड़ जनता ने देखा कि 2017 से पहले व्यापारी और संभ्रांत नागरिक पलायन करते थे,इससे प्रदेश की प्रगति अवरुद्ध हो गयी थी । 2017 के बाद अपराधी पलायन कर रहे हैं और प्रदेश आज प्रगति के नये नये प्रतिमान स्थापित कर देश की अग्रणी अर्थव्यवस्था की ओर अग्रसर है।

इससे पहले प्रदेश भाजपा कार्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा का झंडा दिखाकर चुनाव प्रचार रथ को रवाना किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी प्रदेश की सभी 403 विधानसभा में चुनाव वैन के जरिये शुभारंभ कर रही है।उन्होंने कहा कि आज डबल इंजन की सरकार का लाभ सबको दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा कि हमने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास से प्रधानमंत्री मोदी के मूलमंत्र को अंगीकार करते हुए गांवों के विकास, गरीबों के उत्थान, किसानों की खुशहाली, युवाओं के रोजगार और मातृशक्ति की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं। भाजपा की डबल इंजन सरकार ने विकास सबका किया लेकिन तुष्टिकरण के लिए को जगह नहीं है ।इस संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं। एक फिर जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए हम प्रचार में निकल रहे हैं तो इंद्रदेव भी वर्षा के रूप में अपना आशीर्वाद दे रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close