CrimeMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ के गोसाईंगंज में घर लौट रहे कारोबारी को पेड़ से बांधकर पीटा, लूट ले गए डेढ़ लाख

लखनऊ के गोसाईंगंज में घर लौट रहे कारोबारी को पेड़ से बांधकर पीटा, लूट ले गए डेढ़ लाख

गोसाईगंज के रतियामऊ और बलदीखेड़ा रोड पर नकाबपोश चार बदमाशों ने गुरुवार रात स्कूटी सवार व्यवसायी केसर बक्श पर हमला बोल दिया। इसके बाद रस्सी से उन्हें पेड़ से बांधकर लोहे की राड और डंडे से पीटा। बदमाश स्कूटी की चाबी छीन कर डिग्गी खोलकर डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग लूट ले गए। व्यवसायी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

गोसाईंगंज

बलदीखेड़ा में रहने वाले केसर बक्श की गोसाईगंज कस्बे में किराने की बड़ी दुकान है। गुरुवार रात करीब 10ः30 बजे वह रोजाना की तरह दुकान बंद कर स्कूटी से घर जा रहे थे। स्कूटी की डिग्गी में डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग रखा था। रतियामऊ-बलदीखेड़ा मार्ग पर नकाबपोश चार बदमाशों ने केसर बक्श को रोका और उनपर हमला बोल दिया। हमले के दौरान एक ने उनका मुंह दबाया और दो ने रस्सी से पेड़ में बांध दिया। इसके बाद बदमाशों ने लोहे की राड और डंडे से उन्हें जमकर पीटा।

बदमाशों के जाने के बाद केसर ने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीण जुट गए और पुलिस को सूचना दी। गंभीर चोट होने के कारण पुलिस ने केसर को अस्पताल में भर्ती कराया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अज्ञात चार बदमाशों के खिलाफ लूट व जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close