Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज, संजय मांजरेकर ने चुनी प्लेइंग इलेवन

 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी 19 जनवरी को पार्ल में खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। इस सीरीज में वनडे की कप्तानी केएल राहुल के हाथों में है। पहले वन डे मैच के लिए भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन चुनी है।

संजय मांजरेकर ने केएल राहुल के साथ ओपनिंग के लिए शिखर धवन की जगह ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को चुना है, जिन्होंने अभी तक इस फॉर्मेट में डेब्यू नहीं किया है। मांजरेकर 6 गेंदबाजी विकल्प रखना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अय्यर को टॉप ऑर्डर में चुना है।

संजय मांजरेकर ने मिडल ऑर्डर में विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर को चुना है। नंबर 7 पर संजय मांजरेकर ने ऑफ स्पिनर जयंत यादव को चुना है, जिन्होंने अपना एकमात्र वनडे मैच साल 2016 में खेला था। मांजरेकर ने गेंदबाजी विभाग में शार्दुल ठाकुर के साथ, उपकप्तान जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और दीपक चाहर को जगह दी है।

वनडे के लिए संजय मांजरेकर की Playing 11:

केएल राहुल, वेंकटेश अय्यर, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), जयंत यादव, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close