Main Slideप्रदेश

मुंबई की कॉलोनी में घूमता नजर आया तेंदुआ, CCTV फुटेज देख दहशत में निवासी

मुंबई के गोरेगांव इलाके में घुसे एक तेंदुए का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुआ रिहाइशी इलाके में एक कॉलोनी के अंदर टहलता नजर आ रहा है। इस दौरान वो कॉलोनी के गेट के सामने बैठता हुआ भी नजर आया। फिर तेंदुआ खड़ा हो जाता है और कॉलोनी के अंदर ही कहीं जाने लगता है।

वीडियो सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। वन विभाग ने सीसीटीवी फुटेज से तेंदुए की पहचान कर ली है। अधिकारियों ने इलाके के निवासियों को आश्वासन दिया है कि वे क्षेत्र में गश्त करेंगे। साथ ही निवासियों के लिए जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा। वहीं, तेंदुए से किसी को भी नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है। ट्विटर पर तेंदुए की तीन क्लिप वायरल हो रही है।

तेंदुए को मुंबई के गोरेगांव पूर्व में गोकुलधाम इलाके में देखा गया है। इस इलाके में कई दफा तेंदुए देखे गए हैं। वो यहां से कई बार कुत्तों का शिकार करके भी चले जाते हैं। वहीं, कई बार इंसानों पर भी हमला किया है। ऐसे में एक बार फिर तेंदुए को इलाके में आते देख लोग डर गए हैं। अक्सर इन इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों में तेंदुए की हरकत कैद हो जाती है। एक अन्य वीडियो में तेंदुआ गेट वाली इमारत से गुजरते हुए दिखाई दे रहा है।

तीसरी क्लिप में तेंदुआ पार्क की हुई गाड़ियों के पास से गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है। पिछले साल सितंबर में इस इलाके में घुसे एक तेंदुए ने एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया था। बुजुर्ग महिला ने तेंदुए पर लाठी से हमला किया था, जिसके बाद वो भागकर जंगल में चला गया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close