Main Slideप्रदेश

मध्य प्रदेश: स्कूल के व्हाट्सप्प ग्रुप पर टीचर ने भेज दी ऐसी फोटो, देख कर चौंक गए सभी छात्र

 

सोशल मीडिया भले ही कई मायनों में फायदेमंद हो लेकिन इसका गलत प्रयोग भी जमकर किया जा रहा है। हम सभी जानते हैं कि कोरोना महामारी के कारण स्कूल बंद हैं और ऑनलाइन ही बच्चों की कक्षाएं ली जा रही हैं। स्कूल के छात्रों के लिए Whatsapp ग्रुप भी बनाया जाता है ताकि छात्रों को किसी भी तरह की कोई परेशानी आए तो वे बेझिझक टीचर से पूछ सकते हैं। इस ग्रुप में स्कूली छात्रों के साथ-साथ उनके पेरेंट्स को भी जोड़ा जाता है। इसी ग्रुप में स्कूल टीचर ने ऐसी हरकत कर दी जिससे उसे अपनी नौकरी से हांथ धोना पड़ा।

जी हाँ मध्य प्रदेश से ऐसा ही मामला सामने आया है जहां श्योपुर में एक स्कूल टीचर की बेहूदा हरकत सामने आई, जिसके बाद उसे नौकरी से सस्पेंड कर दिया। दरअसल, एक टीचर ने स्कूल स्टूडेंट्स के लिए बनाए गए व्हाट्सप्प ग्रुप कुछ अश्लील तस्वीरें भेज दी थीं। टीचर का नाम इंसाफ मोहम्मद है। वह किला श्योपुर के सरकारी प्राइमरी स्कूल में कार्यरत हैं।मंगलवार को जैसे ही स्कूल प्रशासन के पास इसकी शिकायत पहुंची तो उन्होंने टीचर के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया।

जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) एसके सोलंकी ने बताया कि किला श्योपुर के प्राइमरी स्कूल टीचर इंसाफ मोहम्मद ने सोमवार को स्कूल स्टूडेंट्स के लिए बनाए व्हाट्सप्प ग्रुप पर कुछ अश्लील तस्वीरें भेज दी थीं। जब उन्हें इस बारे में शिकायत मिली तो उन्होंने फौरन एक्शन लेते हुए टीचर को सस्पेंड कर दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close