Main Slideप्रदेश

बिहार : आवेदन देने गई लड़की से पुलिसकर्मी ने कहे अपमानजनक शब्द, वीडियो वायरल

 

बिहार की राजधानी पटना के सचिवालय थाने में एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने ना सिर्फ थानेदार होने का रौब दिखाया बल्कि एक महिला से बदतमीजी से बात की और हवालात में बंद करने तक की धमकी दे दी।

आइये जानते हैं पूरे मामले के बारे में-

सचिवालय के गेट नंबर दो के पास एक लड़की का मोबाइल कुछ बदमाशों ने छीन लिया था। इसके बाद पीड़ित लड़की इस संबंध में शिकायत करने के लिए थाने पहुंची थी। यहां लड़की ने आवेदन तो दिया लेकिन वह रिसीविंग के लिए रुकी रही। इसपर उसे कहा गया कि अभी नहीं मिलेगा। जब पीड़िता रिसीविंग लेने की बात पर अड़ी रही तो थानेदार सीपी गुप्ता आग बबूला हो गया। इस दौरान उसने लड़की के साथ अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

VIDEO VIRAL: Patna Sachiwalay Thana SHO CP Gupta Video Viral on Social Media, he misbehave with girl annVIDEO VIRAL: Patna Sachiwalay Thana SHO CP Gupta Video Viral on Social Media, he misbehave with girl ann

थानेदार सीपी गुप्ता यहीं नहीं रुका बल्कि थाने से भगाने तक की बात कह दी। पीड़िता ने कहा कि उसका यह हक है। तो सीधे जवाब मिला कि बंद करो इसको। थानेदार ने तेवर दिखते हुए कहा- “जिसे बुलाना है बुलाओ न.. अपने बाप को भी बुला लो.” हालांकि वीडियो में पीछे से किसी महिला अधिकारी की भी आवाज आ रही है। वो समझा रही हैं।

जब इस मामले में थानेदार बात की गई तो कह दिया कि जो भी बात करना है लड़की से की जाए। इस वीडियो को लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- “यही बिहार की सच्चाई है जिस पर आप (नीतीश कुमार) बहुत करीने से पर्दा डाल लेते हैं।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close