Main Slideमनोरंजन

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी “सेल्फी’ का टीज़र रिलीज़, इमरान हाश्मी भी आएंगे नज़र

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ का टीज़र बुधवार को करण जौहर ने रिलीज़ कर दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेता इमरान हाशमी भी नज़र आएंगे। इस बात की पुष्टि दोनों अभिनेताओं ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर ‘सेल्फी’ शेयर कर की है।

‘सेल्फी’ का टीजर वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर की है। अभिनेता ने नीले रंग की डेनिम के ऊपर गोल्डन बॉम्बर जैकेट पहनी हुई है और उनकी तस्वीर के बैकग्राउंड से ऐसा लग रहा है जैसे वो मुंबई की सड़कों पर हैं। अक्षय कुमार सेल्फी लेते हुए मुस्कुरा रहे हैं और काले धूप के चश्मे में स्टनिंग लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


इसके अलावा इमरान हाशमी ने भी सेल्फी शेयर की। कथित तौर पर, अक्षय और इमरान ‘सेल्फी’ नामक एक फिल्म के लिए तैयार हैं। ये जाहिर तौर पर ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक होने जा रही है और इसे करण जौहर और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ ‘गुड न्यूज’ फेम राज मेहता के जरिए निर्देशित किया जाएगा। दोनों अभिनेताओं ने जाहिर तौर पर फिल्म की घोषणा करने के लिए 53 सेकंड के टीजर की शूटिंग की है।

इमरान हाशमी की लेटेस्ट तस्वीर-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)


वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ एक बड़ी हिट बनने में कामयाब रही क्योंकि ये नवंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब, उनकी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में वो मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे। ‘पृथ्वीराज’ को COVID-19 स्पाइक की वजह से स्थगित कर दिया गया है। वो ‘राम सेतु’, ‘रक्षा बंधन’, ‘बच्चन पांडे’ और दूसरी कई फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close