CrimeMain Slideप्रदेश

एएसआई ने कुत्ते को बेरहमी से पीट-पीटकर किया अधमरा, वीडियो वायरल

 

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद में सोमवार को दिल्ली पुलिस के एएसआई ने कुत्ते को डंडे से बुरी तरह मारा। उसकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब खबर है कि वीडियो के तेजी से वायरल होने पर उस अफसर का तबादला कर दिया गया।

दरअसल, सोमवार दोपहर हरीश कुमार नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें उसने खुद को एक पशु कार्यकर्ता बताया। कुमार ने बताया कि घटना सोमवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके की गली 44 की है। वहीं वायरल वीडियो में यह भी कहा गया है कि कुत्ता पुलिसकर्मी को घूर रहा था, इसलिए उसे पीट दिया। साथ में एक दूसरा वीडियो भी वारयल हुआ, जिसमें कुत्ता खून से लथपथ दिख रहा है और ठीक से चलने में असमर्थ दिख रहा है।

दिल्ली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए ट्वीट कर कहा कि वे गलती करने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने का अनुरोध करते हुए कहा कि दोषी अधिकारी जाफराबाद पुलिस स्टेशन का एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) है। उन्हें जांच लंबित रहने के कारण जिला लाइन (दंड पोस्टिंग) भेज दिया गया है। हालांकि पुलिस ने आधिकारिक बयान जारी नहीं किया। लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थीं कि एएसआई ने कहा कि उसने कुत्ते पर हमला किया क्योंकि उसने उसे काटा था।

वहीं, मंगलवार को अन्य पशु कार्यकर्ताओं ने संजय गांधी पशु देखभाल केंद्र में कुत्ते का एक वीडियो साझा किया। केंद्र के एक स्वयंसेवक ने बताया कि कुत्ते की आंख में चोट लगी है। उसके पैर पर भी जख्म है, लेकिन फ्रैक्चर नहीं है। कल यह देखने के लिए एक्स-रे किया जाएगा कि कहीं हेयरलाइन फ्रैक्चर तो नहीं है। उसका तापमान सामान्य है, लेकिन वह खाना नहीं खा रहा है। ‘

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close