Main Slideप्रदेश

बीच सड़क पर ठेले वाले से भिड़ गई महिला प्रोफेसर, फिर एक-एक करके फेंक दिए सारे फल

 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में गुस्साई महिला को फल विक्रेता के ठेले से पपीता फेंकते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में दिख रहा है कि वह लगातार फल विक्रेता से बहस कर रही है और पपीते उठाकर जमीन पर पटक रही है। फल विक्रेता को उसके सामने रुकने की गुहार लगाते हुए देखा जा सकता है, लेकिन महिला सुनने को तैयार नहीं है।

सड़क पर उनकी आवाजें और चीखें सुनकर आसपास रहने वाले लोग अपनी बालकनियों में गए और वीडियो रिकॉर्ड किया जो अब ट्विटर, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया साइटों पर वायरल हो रहा है। बाद में पता चला कि महिला ने अपनी कार पार्किंग से निकाल कर सड़क पर खड़ी कर दी थी। ठेला वहां से गुजरा और उसकी कार को महिला की कार ने धीरे से छुआ। कार पर खरोंच देखकर महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

महिला पहले ठेला खींचने वाले पर चिल्लाई और फिर फल विक्रेता के ठेले से पपीता फेंकने लगी। पूरी घटना के दौरान वेंडर याचना करता रहा, “मैडम, ऐसा मत करो, मैं गरीब हूं।” लेकिन, नाराज महिला नहीं रुकी और अपनी हरकतें जारी रख। मामला पुलिस के पास कार्रवाई के लिये पहुँच चुका है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close