Main Slideप्रदेशमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल, विधिवत रूप में हुई घोषणा

 

फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सचर ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। सोमवार को इसका औपचारिक ऐलान कर दिया गया है।सीएम चरणजीत चन्नी और पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू सोमवार दोपहर मोगा पहुंचे और फिल्म अदाकार सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर को औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल करवाया।

पंजाब: सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस में हुईं शामिल, सिद्धू-CM चन्नी भी  रहे मौजूद | Sonu Sood's siste Malvika Sachar Sood joins Punjab congress  Navjot Singh Sidhu cm charanjit channi -

नवजोत सिद्धू ने मालविका सूद और सोनू सूद से मुलाकात की। वहीं सीएम चरणजीत चन्नी मोगा के मौजूदा विधायक डॉ. हरजोत कमल से मिलने उनके घर पहुंचे। संभावना है कि मालविका सूद को मोगा से कांग्रेस का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो कांग्रेस को ना सिर्फ मोगा शहरी सीट पर फायदा मिलेगा, बल्कि धर्मकोट, निहालसिंह वाली सीटों पर भी इसका प्रभाव पड़ सकता है। इसकी वजह है मालविका सूद का सामाजिक सेवाओं में एक्टिव रहना।

पॉलिटिक्स के जानकारों के मुताबिक मालविका सूद के कांग्रेस में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। मालविका सूद मोगा जिले में सामाजिक कार्यों में काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने मोगा में 1000 छात्रों को साइकिल बांटी थी। इस दौरान सोनू सूद भी मौके पर मौजूद थे। वहीं मालविका की संभावित उम्मीदवारी का विरोध भी शुरू हो गया है। कांग्रेस के मौजूदा विधायक हरजोत कमल ने इसका विरोध किया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close