Main Slideखेलमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

साइना नेहवाल पर ट्वीट कर विवादों में घिरे साउथ सिनेमा के स्टार सिद्धार्थ, एक्शन में महिला आयोग

 

साउथ सिनेमा के स्टार सिद्धार्थ अपने विवादित ट्वीट को लेकर फंसते नज़र आ रहे हैं। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर किये गए ट्वीट को लेकर सिद्धार्थ सुर्ख़ियों में हैं।

दरअसल, साइना नेहवाल ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब में सुरक्षा हुई चूक पर चिंता व्यक्त की थी। साइना नेहवाल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘अगर खुदके प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर ही सवाल खड़े हो, तो वह देश अपने आप को सुरक्षित नहीं कह सकता है। पंजाब में जो हुआ, मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करती हूं। साइना नेहवाल के इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने द्विअर्थी शब्दों का इस्तेमाल किया और आगे लिखा कि शेम ऑन यू रिहाना।

सिद्धार्थ ने द्विअर्थी ट्वीट किया था, जिसपर अब राष्ट्रीय महिला आयोग नोटिस भेज रहा है और एक्टर पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। एक्टर सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर लोगों ने आपत्ति जताई और महिला आयोग को इसकी शिकायत की। विवाद के बाद सिद्धार्थ ने सफाई भी दी और कहा कि उनके शब्द को गलत तरीके से लिया जा रहा है, किसी का भी अपमान करने की कोशिश नहीं की गई है।

महिला आयोग ने ट्विटर को इस ट्वीट को हटाने के लिए और एक्शन लेने के लिए कहा है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने मुंबई पुलिस और ट्विटर से इस मामले में रिपोर्ट मांगी है। महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है कि आयोग इस मामले में एक्शन ले रहा है। बता दें कि साउथ के स्टार सिद्धार्थ बहुचर्चित फिल्म रंग दे बसंती में अहम किरदार निभा चुके हैं। पिछले कुछ वक्त में उनके कई राजनीतिक बयान, ट्वीट विवाद का विषय बने हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close