Main Slideतकनीकीव्यापार

Motorola जल्द लॉन्च करने वाला है नया स्मार्टफोन Moto G Stylus 2022, ये होंगे फीचर्स

 

Motorola जल्द ही Moto G Stylus सीरीज़ को को नए वर्शन में पेश करने वाला है। कुछ ही समय में Moto G Stylus 2022 लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले फोन के फीचर्स का खुलासा हो गया है।

डिवाइस का कोडनेम मिलान है और यह Android 11 के साथ लॉन्च होगा। Moto G Stylus का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच FHD IPS LCD पैनल होगा। Moto G Stylus (2022) पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सामने, एक 16MP फिक्स्ड-फोकस शूटर है।

डिवाइस की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की होने की उम्मीद है। दो रैम + स्टोरेज वैरिएंट पेश किए जाएंगे, अर्थात् 4GB + 128GB और 6GB + 128GB जिन्हें माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके बढ़ाया जा सकता है। Moto G Stylus (2022) को केवल एक एंड्रॉइड अपग्रेड प्राप्त होगा – वह भी एंड्रॉइड 12 के लिए जो कि फोन को अब तक आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आना चाहिए था। डिवाइस के कम से कम उत्तरी अमेरिका और यूरोप में लॉन्च होने की उम्मीद है, हालांकि फिलहाल यह अनिश्चित है।

Motorola Moto G Stylus (2022) में पावर बटन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगा है। ऑडियो के लिए, एक सिंगल बॉटम-फायरिंग स्पीकर और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक है। कोई NFC या डुअल सिम सपोर्ट नहीं दिया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close