Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजन

कोरोना वायरस के चलते एक बार फिर स्थगित हुआ ‘ग्रैमी अवार्ड्स समारोह’

 

कोरोना वायरस के नए स्वरुप ओमीक्रॉन के कारण एक बार फिर से पूरी दुनिया सहम गई है। लगातार बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से डराना शुरू कर दिया है। महामारी ने हर जगह एक अनिश्चितता पैदा कर दी है। ऐसे में सिनेमा जगत पर इसका खासा प्रभाव देखने को मिल रहा है। अब ‘ग्रैमी अवार्ड्स’ सेरेमनी को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है।

दरअसल, लॉस एंजिलिस में आयोजित होने वाले ‘ग्रैमी अवार्ड्स’ समारोह को बुधवार को स्थगित कर दिया गया। यह समारोह 31 जनवरी को लॉस एंजिलिस के ‘क्रिप्टो डॉट कॉम एरिना’ में आयोजित किया जाना था। हालांकि समारोह के लिए नई तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है। ‘रिकॉर्डिंग एकेडमी’ ने कहा कि ‘शहर और राज्य के अधिकारियों, स्वास्थ्य एवं सुरक्षा विशेषज्ञों, कलाकार समुदाय और हमारे कई सहयोगियों के साथ गहन विचार-विमर्श के बाद कार्यक्रम स्थगित करने का निर्णय किया गया। ‘रिकॉर्डिंग एकेडमी’ ने एक बयान में कहा, ‘ओमिक्रॉन के कारण, 31 जनवरी को कार्यक्रम आयोजित करने में बहुत अधिक खतरा था।’

बता दें कि पिछले साल भी कोविड-19 के कारण इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया था। 2021 में, जनवरी में इसे स्थगित कर मार्च के महीने में लॉस एंजिलिस के ‘कन्वेंशन सेंटर’ में आयोजित किया गया था। ग्रैमी के अलावा पिछले वर्ष कई बड़े पुरस्कार समारोह भी स्थगित किए गए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close