मनोरंजन

ULLU 2.0 ने अपनी बिग बजट मल्टीस्टारर वेब सीरीज ‘EXIT’ का ट्रेलर किया लांच

ULLU गोल्ड ने अपनी बिग बजट मल्टीस्टारर वेब सीरीज ‘EXIT’ का ट्रेलर 6 जनवरी 2022 गुरुवार को मुंबई के जुहू के फाइव स्टार होटल नोवोटेल में लांच कर दिया है। ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है। अब तक इसे डेढ़ लाख से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जिसकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ट्रेलर को लेकर युवाओं में काफी क्रेज है।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान ULLU के संस्थापक व सीईओ विभु अग्रवाल, एक्टर रजनीश दुग्गल, एक्ट्रेस विंध्या तिवारी, अपर्णा दीक्षित, मनीष गोपलानी, ऐश्वर्या राज भाकुनी, निर्देशक राजीव मेंदीरत्ता, सह निर्माता रेवान मिश्रा, कुणाल गरुड़ सहित अन्य मौजूद रहे। इस सीरीज में एक्टर रजनीश दुग्गल और एक्ट्रेस विंध्या तिवारी मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ इस सीरीज में मनीष गोपलानी, अपर्णा दीक्षित, ऐश्वर्या राज भाकुनी और अन्य कलाकारों ने अपना जादू बिखेरा है। यह सीरीज क्राइम- थ्रिलर पर आधारित है।

इसके निर्माता विभु अग्रवाल हैं जबकि सेवेंथ सेंस प्रोडक्शंस के निर्माता रेवान मिश्रा, कुणाल गरुड़ और सतीश इसके सह-निर्माता हैं। इस सीरीज को लखनऊ में शूट किया गया है। इसे 11 जनवरी 2022 को इसे OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा।

EXIT के ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेता रजनीश ने कहा , “जब भावनाएं भिन्न होती हैं, तो व्यक्ति को सफलता प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। यह है रवि की मुख्य विशेषता; जिसे नहीं पता की जीवन में क्या करना है। रवि के कैरक्टर में निरंतर संघर्ष और तनाव है जहाँ वह अपने निजी जीवन और पेशेवर जीवन के बीच संघर्ष करता है। इस शो को संभव बनाने के लिए मैं पूरी टीम का आभारी हूं।”

इसके अलावा एक्ट्रेस विंध्या तिवारी ने भी ट्रेलर लॉन्च के दौरान बात करते हुए कहा कि “मैं अपने निर्माता की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे भूमिका के लिए अपनी पहली पसंद के रूप में चुना और मुझ पर विश्वास जताया। हमें यकीन है कि दर्शक हमारी कड़ी मेहनत को पसंद करेंगे और उसकी सराहना करेंगे!”

ULLU के सीईओ और संस्थापक विभु अग्रवाल ने कहा, “हमें इस तरह की अद्भुत प्रतिभाओं और निर्माताओं और निर्देशकों की टीम के साथ काम करने की खुशी है, जो अपने काम के प्रति कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रदर्शन करते हैं। हम दर्शकों को उनकी सुविधानुसार आनंद लेने के लिए ओटीटी क्षेत्र में ढेर सारी मनोरंजक कहानियां लाने की उम्मीद करते हैं।”

निर्देशक राजीव मेंदिरत्ता,ने कहा, ‘EXIT’ मनुष्य में प्रमुख भावनाओं में से एक पर आधारित है- लालच। इसकी ग्रिप्पिंग लाइन और कैरक्टर स्केचेस ने सीरीज को और भी इंटरस्टिंग बना दिया है। इसलिए हम वास्तव में ‘EXIT’ के लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहे हैं!”सक्सेस्फुल ट्रेलर लांच होने के बाद निर्देशक राजीव मेंदीरत्ता, सह निर्माता रेवान मिश्रा, कुणाल गरुड़ ने अपनी टीम को धन्यवाद् दिया और उनकी कड़ी मेहनत की सराहना की।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close