Main Slideमनोरंजन

आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस एक्टर ने खाया ज़हर, कपिल शर्मा के साथ कर चुके हैं काम

 

कपिल शर्मा शो में काम कर चुके एक एक्टर ने कोरोना काल में आर्थिक तंगी से आकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। यह एक्टर इंडस्ट्री में पंद्रह साल से एक्टिव है। एक्टर ने 27 दिसंबर की शाम जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी। हालांकि जैसे ही आसपड़ोस को इसकी भनक लगी उन्होंने फौरन उसे अस्पताल ले जाकर उसकी जान बचा ली।

हम बात कर रहे हैं इंडस्ट्री में पंद्रह साल से सक्रिय एक्टर तीर्थानंद की जो नाना पाटेकर के लुकअलाइक भी कहे जाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान तीर्थानंद ने बताया कि उन्होंने ज़हर खाया था कर वह सीरियस थे। एक्टर आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और ऐसे मुश्किल घड़ी में उनके परिवार वालों ने उनका साथ छोड़ दिया। वह अस्पताल में रहे लेकिन उनकी मां और भाई उन्हें देखने तक नहीं आए।

Meet nana patekar lookalike actor tirthanand rao his photos viral on social media | Lookalike: नाना पाटेकर से किसी मामले में कम नहीं है उनका ये हमशक्ल, फोटोज देखकर फैंस रह जाएंगे

एक्टर ने बताया कि पंद्रह साल हो चुके हैं लेकिन उनका परिवार उनसे बात तक नहीं करता है और उनके इलाज तक पर भी परिवार ने एक पैसा नहीं लगाया है। और वह मैं कर्ज में डूबे हैं। अस्पताल से आने के बाद भी वह अकेले ही घर पर रह रह रहे हैं। वाइफ ने दूसरी शादी कर ली है और बेटी की भी शादी हो चुकी है।

तीर्थानंद ने 8 अलग भाषाओं में काम किया है और उन्हें इंडस्ट्री में नाना पाटेकर का लुकअलाइक कहा जाता है। कॉमिडी सर्कस के अजूबे का हिस्सा रहा हूं. 2016 में वह कपिल शर्मा के कुछ शोज में नजर आ चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close