Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

यूपी : मर्यादा भूले मंत्री, महिलाओं को संबोधित करने के दौरान मंच से दे डाली गाली

 

यूपी के हमीरपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे सूबे के राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ मन्नू कोरी अपनी मर्यादा भूल गए और सम्मेलन में जमा महिलाओं को सम्बोधित करने के दौरान मंच से ही गाली दे डाली।

मंत्री जी यहां भी नही रुके उन्होंने लोगो को एक नसीहत भी दे दी और कहा कि गरीब न बनो एससी बनो, मंत्री के इस तरह के बयानों से मंच में मौजूद उनके विधायक और सांसद खुद मुँह दबाकर हंसते हुए दिखाई दिए। मामला हमीरपुर जिला मुख्यालय के अम्बेडकर पार्क का है जहां आज बीजेपी ने अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया जिसके मुख्य अतिथि के रूप में सूबे के राज्य मंत्री श्रम एवं सेवायोजन मनोहर लाल पंत (मन्नू कोरी) शामिल हुये थे। उन्होंने मंच से सम्बोधन के दौरान कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो योगी मोदी ने कहा कि हर घर को 24 घंटे लाइट मिलेगी साथ ही साथ उन्होंने कहा कि पहले पतले पतले तार लगा देय….(गाली) उनके समेटा समेटी में समय लग गओ !

इस गाली के बाद भी मंत्री जी नही रुके और लोगो को एससी बनने की नसीहत देते हुये कहा कि गरीब न बनो एससी बनो, मोदी जी ने एससी को राष्ट्रपति बना दिया है !

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close