Main Slideमनोरंजन

‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिर्दो का हुआ एक्सीडेंट, सिर पर लगी गंभीर चोट

‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिर्दो का हुआ एक्सीडेंट, सिर पर लगी गंभीर चोट

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले सहदेव दिर्दो का एक्सीडेंट हो गया है। मंगलवार, 28 दिसंबर को सड़क हादसे में सहदेव गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सहदवे को वायरल गाने ‘बचपन का प्यार’ के लिए जाना जाता है। वायरल होने के बाद वो बादशाह के साथ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए। कथित तौर पर सहदेव के सिर में चोट आई है अनुसार सहदेव दिरदो के सिर में लगे चार टांके लगे है, साथ ही उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है और वह गंभीर हैं।

छत्तीसगढ़ के सीएम ने भी ट्वीट करके मदद करने का वादा किया है- सहदेव दिरदो के हादसे की खबर के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुकमा कलेक्टर विनीत नंदनवार को तुंरत अच्छी से अच्छी मेडिकल हेल्प मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

घटना मंगलवार शाम 5 बजे की है। सहदेव अपने परिवार वालों के साथ सुकमा में कहीं जा रहे थे इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसके चलते सहदेव को गंभीर चोटें आई। आसपास मौजूद लोगों उससे तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने सिर पर 4 टांके लगाए और इलाज शुरू किया। साथ ही एक्सरे भी किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जगदलपुर के लिए रेफर कर दिया है।

बता दें की सहदेव का अलग अंदाज में गाया गाना ‘बसपन का प्यार’ इतना पॉपुलर हुआ कि वो रातों रात स्टार बन गए। असर ये हुआ कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी सहदेव से ये गाना सुना।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close