Main Slideजीवनशैली

न्यू ईयर पार्टी के लिए ट्राई करें ये मेकअप टिप्स, लगेंगी बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत

 

साल 2022 आने में बस कुछ ही दिन रह गए हैं। नए साल आने से पहले लोग 31 दिसंबर को पार्टी करते हैं और नए साल का स्वागत धूम-धाम से करते हैं। ऐसे में अधिकतर सभी जगहों पर पार्टीज ऑर्गेनाइज की जाती है। अगर आप भी न्यू पार्टी में जाने की सोच रही हैं तो हम आपको कुछ ऐसे मेकअप टिप्स देने जा रहे हैं जिससे आप स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आएग।

आइए जानते हैं इन टिप्स के बारे में

इलेक्ट्रिक आइलाइनर– न्यू ईयर के दिन इलेक्ट्रिक आईलाइनर का इस्तेमाल करें। यहां इलेक्ट्रिक आईलाइनर से मतलब किसी अच्छे खासे रंग से है। जैसे कि इलेक्ट्रिक ब्लू या किसी नियॉन रंग का आईलाइनर।

L'Oréal Paris Infallible Paints Liquid Eyeliner in Electric Blue Review |  Allure

 

इसका थिक लुक अपनाएं और आंखों के बाहरी कॉर्नर की तरफ विंग्ड लाइनर बना लें। इसी के साथ, लाइनर के रंग का ही मस्कारा इस्तेमाल करें।

बोल्ड लिप स्टेटमेंट– न्यू ईयर के दिन स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप न्यू ईयर पार्टी में बोल्ड कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकती है। यह आपको एक अलग लुक देगा।

Jacks of Fiji - Make a statement with a powerful bold lip 💄💁‍♀️ | Facebook

शिमर आई लुक- न्यू ईयर पर अक्सर लोग नाइट पार्टी करते हैं। ऐसे में आप शिमरी आई मेकअप का इस्तेमाल कर सकती हैं। यह आपके लुक को और भी निखारेगा। इसके लिए आईशैडो को लगाएं और आउटर कॉर्नर पर शिमर आई कलर लगाएं।

Classic Brown Glitter Eye Makeup Tutorial - YouTube

कलर कॉम्बिनेशन वाला मेकअप- अपनी आंखों के आईशैडो, होठों के लिप कलर और गालों के ब्लश को एक ही रंग का इस्तेमाल कर सकती हैं। ये मोनोक्रोम मेकअप लुक काफी अच्छा लग सकता है।

eye makeup tips: try colour blocking eye makeup trend with easy steps -  ट्रेंड में है कलर ब्लॉकिंग आई मेकअप, ऐसे करें ट्राई - Navbharat Times

ग्लिटर – न्यू ईयर पार्टी के लिएबोल्ड लुक पाने के लिए आप मेकअप करते समय ग्लिटर का इस्तेमाल कर सकती हैं। नाइट पार्टी में यह काफी आकर्षक लगता है। इसके लिए आप अपनी आंखों में ग्लिटर लगा सकती हैं।

Beauty use of glitter in make up make you look more attractive 39719 मेकअप  में इस तरह किया गया ग्लिटर का प्रयोग देगा आपको अलग लुक - lifeberrys.com  हिंदी

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close