Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

दुल्हन ने प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मज़े

दुल्हन ने प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मज़े

एक बार फिर से पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस का संकट गहरा गया है। नए वैरिएंट की वजह से तमाम देशों में अलर्ट जारी कर दिया। इसी बीच कोरोना वायरस के दौर में शादियों और अन्य रस्मों के लिए कई नियम भी बनाए गए। ब्रिटेन में एक दुल्हन की एक चिट्ठी वायरल हो रही है। उसने यह चिठ्ठी अपने देश के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के नाम लिखी है। उसने लिखा है कि सर मेरी शादी तीसरी बार टलने जा रही है। चिट्ठी में उसने इसका कारण भी बताया है।

दरअसल, मिरर की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, इस लड़की का नाम कैट है। लड़की की शादी इसी महीने की 30 दिसंबर को है। उसकी शादी की तारीख तीसरी बार रखी गई है क्योंकि काफी पहले उसकी शादी दो बार टल चुकी थी और कोरोना पाबंदियों की वजह से वह शादी नहीं कर पाई। अब जबकि उसकी शादी नजदीक है तो उसके इलाके में फिर एक बार संकट गहरा रहा है।

तंग आकर लड़की ने इस बार सीधे प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को ही चिट्ठी लिख दी। लड़की ने अपनी चिठ्टी में लिखा है कि उसके पिता और होने वाले सास-ससुर की उम्र अधिक होने की वजह वे शादी में आने से बच रहे हैं क्योंकि कोरोना संकट उन्हें ऐसा करने से रोक रहा है। सभी बुजुर्गों को ओमिक्रॉन वैरिएंट से डर लग रहा है।

उसने आगे यह भी लिखा कि रिसेप्शन वाली जगह पर भी सीमित लोगों के खाने की व्यवस्था हो चुकी है, ऐसे में अगर गेस्ट नहीं पहुंचे तो नुकसान हो जाएगा। फूल भी ऑर्डर किए जा चुके हैं और म्यूजीशियन भी बुक हो चुके हैं। मेहमानों के आने के लिए बस भी बुक है। इनमें से ज्यादातर लोगों का पेमेंट हो चुका है। लड़की ने लिखा है कि या तो ज्यादा लोगों को शामिल होने की इजाजत दी जाए या फिर सही बात बताई जाए कि हम शादी कैसे करें।

लड़की ने रिक्वेस्ट करते हुए लिखा कि सरकार आखिरी पल में ऐसी पाबंदी करके नुकसान पहुंचा रही है। हमारे इतने पैसे बर्बाद हो जाएंगे। ऐसा लग रहा है जैसे मुझे अपनी शादी तीसरी बार टालनी पड़ेगी। लड़की की यह चिट्ठी जैसे ही वायरल हुई लोग सोशल मीडिया पर उसके मजे लेने लगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close