Main Slideप्रदेश

पंजाब : लुधियाना कोर्ट परिसर में ज़बरदस्त ब्लास्ट के बाद सीएम चन्नी का बयान आया सामने

 

दिल्ली के बाद अब पंजाब में लुधियाना के कोर्ट परिसर में ब्लास्ट होने की खबर आई है। इसमें दो लोगों की मौत हो गई है वहीं चार लोग जख्मी हो गए हैं। धमाके की आवाज़ सुनकर लोग सकते में आ गए थे। वहां हर तरफ अफरा तफरी मच गई। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर धमाका कैसे हुआ।

blast in ludhiana court complex update - लुधियाना कोर्ट में जबरदस्त धमाका,  दो लोगों के मरने की खबर, परिसर में मची अफरा-तफरी

लुधियाना ब्लास्ट पर पंजाब CM चरणजीत सिंह चन्नी का भी बयान आया है। उन्होंने इसे साजिश बताया और कहा कि दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा। चन्नी बोले, ‘मैं मौके का जायज़ा लेने के लिए लुधियाना जा रहा हूं, जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहा है कुछ देश विरोधी ताकतों द्वारा ऐसी घिनौनी हरकतें की जा रही है। इसे लेकर सरकार सचेत है, लोगों को भी सचेत रहना चाहिए। बेअदबी की कोशिश की गई सफल नहीं हुए,अब ब्लास्ट किया गया।

धमाका किस चीज का था यह अभी साफ नहीं है। फिलहाल कोर्ट में वकीलों की हड़ताल चल रही है, इसलिए कोर्ट में ज्यादा भीड़ नहीं थी। बता दें कि जबरदस्त धमाके ने 6 मंजिला इमारत को हिला कर रख दिया था। अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि यह धमाका कोई बम ब्लास्ट है या सिलेंडर फटा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close