Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

मैच के दौरान कप्तान पीटर सिडल ने गेंदबाज डेनियल वॉरेल को किया किस, यूज़र्स जमकर कर रहे तारीफ

 

कभी-कभी खेल में ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जो दर्शकों को खेल से ज्यादा लुभाती हैं। एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स के मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में एशेज और बिग बैश लीग खेली जा रही है। सारी दुनिया पर इसी का खुमार छाया हुआ है। इस मैच में एडीलेड के कैप्टन पीटर सिडल ने अपने गेंदबाज को अनोखे तरीके से किस करके सभी को चौंका दिया।

एडिलेड स्ट्राइकर्स का सामना सिडनी सिक्सर्स से हुआ था। लावइ मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसकी लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने 147 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही। एडिलेड के कप्तान पीटर सिडल ने गेंदबाज डेनियल वॉरेल को पहला ओवर थमाया था। ओवर्स के दौरान दोनों के बीच बेहतरीन जुगलबंदी देखने को मिली। डेनियल को पीटर उनके गाल पर किस करते हुए नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीटर सिडल ने अपने साथी गेंदबाज डेनियल वॉरेल को लाइव मैच के दौरान किस कर लिया, इसके बाद दोनों मस्ती करते हुए भी नजर आए। फैंस इस वीडियो पर खूब पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कप्तान अपने गेंदबाज को मोटिवेट करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि यह एक अलग तरह का प्यार है।

एडिलेड के कप्तान पीटर सिडल विकेट चटकाने में कामयाब नहीं हो पाए और ना ही डेनियल वॉरेल के हाथ कोई सफलता लगी. दोनों गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई. जो कि टीम की हार का कारण बने. एडिलेड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन बनाए थे. सिडनी की टीम ने 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. एडिलेड की टीम के लिए सबसे ज्यादा राशिद खान ने 3 विकेट लिए हैं. सिडनी के लिए सिल्क ने आखिरी ओवर्स में तूफानी पारी खेलते हुए 24 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 36 रन बनाए हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close