CrimeMain Slideप्रदेश

गुजरात : कुत्ते का ऐसा नाम रखने पर पड़ोसियों ने महिला को ज़िंदा जला दिया

 

गुजरात में एक महिला के साथ उसके पड़ोसी ने जो किया वो बेहद ही हैरान कर देने वाला था। महिला ने अपने कुत्ते का ऐसा नाम रखा था जिसकी वजह से उसके पड़ोसी ने उसे मौत के मुँह में धकेल दिया। वहां मौजूद लोगों का बस यही कहना है कि आखिर ‘नाम’ को लेकर कोई ऐसा कैसे कर सकता है।

दरअसल, नीताबेन सरवैया ने अपने कुत्ते का नाम ‘सोनू’ रखा था। इत्तिफाक से ‘सोनू’ नीताबेन सरवैया के पड़ोस में रहने वाले सुराभाई भारवाड की पत्नी का नाम भी है। यही बात सुराभाई भारवाड को पसंद नहीं आई और वो वहशी बन बैठा। सुराभाई ने अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर महिला के घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया। उस समय नीताबेन के पति और उनके दो बेटे सोमवार की दोपहर किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। वह घर पर अपने छोटे बेटे के साथ थीं। वारदात से पूरे इलाके में दहशत है। पुलिस ने बताया कि घर में घुसने के बाद इन लोगों ने नीताबेन को गालियां दीं और कुत्ते का नाम ‘सोनू’ रखने को लेकर उन्हें बुरा-भला कहा।

बता दें कि महिला को उसके पड़ोसी ने आग के हवाले कर दिया था क्योंकि उसने अपने कुत्ते का नाम सोनू रखा था। कुछ ही समय बाद नीताबेन के पति जब घर पहुंचे तो उन्होंने किसी तरह कंबल के जरिए इस आग को बुझाया गया। नीताबेन को जली हुई हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वारदात में महिला बुरी तरह झुलस गई है। 35 वर्षीय नीताबेन सरवैया का इलाज फिलहाल भावनगर के एक अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि नीताबेन और आरोपियों के बीच पहले भी कई बार पानी की सप्लाई को लेकर कहासुनी हो चुकी है। इस घटना में 6 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close