CrimeMain Slideप्रदेश

अंधेरी के डांस बार में मुंबई पुलिस ने मारी रेड! 17 लड़कियों को छुड़ाया

 

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने शनिवार रात मुम्बई के अंधेरी इलाके के दीपा बार में रेड की। क्राइम ब्रांच को शिकायत मिली थी कि कोरोना काल के बाद भी इस डांस बार मे खुले आम नियमो का उल्लंघन तो ही रहा है साथ ही मुम्बई पुलिस की नियमानवाली के खिलाफ बार मे खुले आम बार डांसर्स के ठुमके लगते है, और रोजाना सैकड़ो लोग इन बार डांसर्स पर लाखों रुपये लुटाने भी आते ह। बार नियमो के खिलाफ डांस बार चल ही नही रहा था बल्कि पूरी रात चलता था,लेकिन स्थानीय अंधेरी पुलिस को कभी इसकी भनक नही लगी।

वही एक NGO की तरफ से जैसे ही बीती रात सोशल सर्विस ब्रांच को ये जानकारी मिली।सोशल सर्विस ब्रांच की टीम रात लगभग साढ़े 11से 12बजे के करीब रेड कर दी।लेकिन हैरानी की बात ये रही कि इस डांस बार मे आधुनिक इलेक्ट्रिक सिस्टम का इतना बेहतरीन इंतजाम किया गया था कि इधर पुलिस की गाड़ी बार मे दाखिल हुई उधर पलक झपकते ही सारे बार डांसर्स डांस फ्लोर से गायब। पुलिस की पूरी टीम और NGO की टीम आखिर बार डांसर्स बार से बाहर निकली नही तो गयी कहा। डांस बार के बाथरूम स्टोरेज रूम किचन हर जगह एक -एक कोना छान मारा मलेकिन कुछ नहीं मिला। थक -हारकर बार के मैनेजर कैशियर वेटर सब से घण्टो पूछताछ होती रही लेकिन बार मे डांसर होने की बात से वो सिरे से खारिज करते रहे।

इसी बीच NGO की टीम के लोग दुबारा बार के मेक अप में गए तो फिर हालत वही लेकिन उनकी नजर इस मेकअप रूम की दीवार में लगे शीशे पर अटक गई,क्योंकि ये आम शीशा नही था बल्कि अपेक्षाकृत बड़ा था। जब इस शीशे को दीवार से अलग करने की कोशिश की गई तो पता चलाकी ये दीवार में इस कदर फिट है कि इसे निकाल पाना असंभव है।

तब पुलिस को इस पर कुछ शक हुआ मौक़े पर सोशल सर्विस ब्रांच के डीसीपी राजुभुजबल भी पहुचे,बड़ा सा हथौड़ा मंगाया गया और दीवार के शीशे को तोड़ने के आदेश दिए गए। घंटो की मेहनत के बाद जब दीवार और उस पर लगे शीशे को तोड़ा गया तो पुलिस के पैरके निचे से ज़मीन खिसक गई।

शीशे के पीछे एक बड़ा सा गुप्त रूम था जिसे कैविटी कहते है। इसकी क्षमता इतनी की इसमे कुल 17 बार डांसर्स को छुपा कर रखा गया था। उसके बाद तो तहखाने से एक के बाद एक बार डांसर्स के निकलने का सिलसिला शुरू हुआ। आखिर कार इस तहखाने से कुल 17 बार डांसर्स को निकाला गया। लेकिन अंत तक पुलिस इस बात का पता लगाने में नाकाम रही कि आखिर इस गुप्त तहखाने की रिमोट कंट्रोल कहा था? जिससे ये तहखाना खुलता था।

इस तहखाने मे बिस्तर था, AC थी, कोल्ड ड्रिंक, फ़ूड पैकेट्स थे और वेटीलेशन सिस्टम न के बराबर था। 15 घण्टे तक चली कार्यवाई के बाद कुल 17 बार डांसर्स और बार के मैनेजर और कैशियर सहित 3 स्टाफ पर अंधेरी पुलिस स्टेशन में ही FIR दर्ज की गई है,फिलहाल बार को सील कर दिया गया है।\

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close