अन्तर्राष्ट्रीयखेल

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली एक बार फिर से घिरे विवादों में, प्रेस कांफ्रेंस में हुई पत्रकार से कहासुनी

 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। इस बार एक पत्रकार के साथ इस गेंदबाज की कहा-सुनी हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लाहौर में रविवार 12 दिसंबर को PSL के सातवें सीजन का ड्राफ्ट इवेंट आयोजित गया, जहां ये घटना हुई।

PSL 2022 के ड्राफ्ट इवेंट के मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित हुई। इसमें हसन अली भी शामिल हुए। पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खेलने वाले हसन अली अपनी टीम की जर्सी पहने हुए टीम के अधिकारियों के साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए। हसन अली सवालों के जवाब दे ही रहे थे, कि तभी एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछना चाहा, लेकिन उसे देखते ही हसन अली बिफर पड़े और उसका सवाल सुनने से ही इन्कार कर दिया।

इस घटना के वायरल वीडियो में एक पत्रकार हसन अली से सवाल पूछ रहा है, लेकिन सवाल सुनने से पहले ही हसन अली ने कहा- ‘अगला सवाल”. सवाल पूछने वाले ये पत्रकार थे अनस सईद, जो पाकिस्तानी चैनल GNN से जुड़े हैं। अनस ने फिर से सवाल पूछना चाहा, लेकिन हसन ने फिर ‘अगला सवाल’ कहकर टाल दिया। यहां पर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

अनस ने हसन से कहा कि वे उनका सवाल सुन लें, तो हसन ने कहा- “मैं आपको जवाब नहीं देना चाहता।” हसन ने आगे कहा, “आप पहले ट्विटर पर बैठकर अच्छी अच्छी बातें लिखें फिर जवाब दूंगा। आपको पर्सनल नहीं होना चाहिए किसी के साथ। पीसीबी आपको रोक नहीं सकती, लेकिन हमें अधिकार है। ”

हसन अली इस दौरान काफी खफा दिखे और उन्होंने अनस सईद का सवाल नहीं सुना। दोनों के बीच इस काहसुनी का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया। अनस सईद ने इसे री-ट्वीट करते हुए लिखा, “पत्रकारों को हर दौर में ऐसे आरोपों का सामना करना पड़ा है, कभी तरजुमानी तो कभी जाती इल्जाम कह कर नजरें चुराने से कुछ नहीं होगा. मैं दमदार वापसी करूंगा।”

एक महीने पहले ही टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैच छोड़कर हसन अली फैंस और मीडिया के निशाने पर आए थे। फिर बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में दमदार प्रदर्शन से हसन अली ने वापसी की थी और सुर्खियां बटोरी थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close