Main Slideमनोरंजन

हल्दी के रंगों में रंगे कटरीना और विक्की कौशल, तस्वीरें वायरल, फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दोनों ने बीती 9 दिसंबर को बेहद निजी समारोह में शादी की थी। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए थे। अब दोनों की हल्दी की फोटो सामने आई है जो वायरल हो रही है।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif showed photos of Haldi ceremony after marriage,  the star was full of fun - शादी के बाद विक्की कौशल-कटरीना कैफ ने दिखाई हल्दी  रस्म की फोटोज, मस्ती में लबरेज़

हल्दी सेरेमनी की ये तस्वीरें विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए विक्की और कटरीना ने लिखा है- शुक्र सब्र और खुशी।

हल्दी सेरेमनी में दिखी विक्की कैटरीना की शानदार बॉन्डिंग, एक दूसरे के चेहरे  पर हल्दी लगाते आए नजर- Hum Samvet

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हल्दी समारोह की तस्वीरें आई सामने,  देखें कपल के खुशी के पल - Republic Bharat

कटरीना ने अपनी हल्दी सेरेमनी में फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ आइवरी लहंगा पहना था। वहीं विक्की कौशल सफेद कुर्ते में दिखाई दिए। कटरीना और विक्की की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। हल्दी की रस्म में पिंक और व्हाइट डेकोरेशन थीम पर की गई थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close