Main Slideतकनीकी

Acer ने भारत में लॉन्च किया नया लैपटॉप Acer Aspire Vero, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Acer ने भारत में अपना नया लैपटॉप Acer Aspire Vero लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप में 30% Post-Consumer Recycled (PCR) प्लास्टिक चैसी (chassis) का इस्तेमाल किया गया है।

Acer Aspire Vero में आपको 15.6-इंच का फुल एचडी आईपीएस एलईडी-बैकलिट टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा जो 1,920 x 1,080 पिक्सल के रेसोल्यूशन के साथ आता है। 4.50GHz के क्वॉड-कोर इंटेल कोर i5-1155G7 प्रोसेसर पर काम करने वाले इस लैपटॉप में आपको इंटेल आइरिस Xe ग्रॉफिक्स सपोर्ट भी मिलेगा।

बैटरी की बात करें तो ये लैपटॉप 3-सेल 48Whr की बैटरी से लैस है। यूज़र्स इस लैपटॉप को 10 घटों तक इना चार्ज किए इस्तेमाल कर सकते हैं। एक एसी अडैप्टर के जरिए ये लैपटॉप 65W की चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें आपको फिंगरप्रिन्ट स्कैनर और बैकलिट कीबोर्ड के साथ 720 पिक्सल का एक एचडी वेबकैम भी मिलेगा।

Acer का यह लैपटॉप विंडोज 11 होम एडिशन पर चलता है, इसमें आपको 8GB RAM और 512GB का एसएसडी स्टोरेज मिलेगा और कनेक्टिविटी की बात करें तो ये लैपटॉप वाईफाई 6, ब्लूटूथ v5.1 और गीगाबिट एथेरनेट को सपोर्ट करता है। इसमें आपको एक एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी 3.1 पोर्ट, एक यूएसबी 3.2 पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक यूएसबी 2.0 पोर्ट मिलेगा। इस लैपटॉप को आप 79,999 रुपये की कीमत पर एसर के ऑनलाइन या एक्स्क्लूसिव स्टोर और अन्य रीटेलर स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close