Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

बांदा : अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर बोला ज़ोरदार हमला, कहा – जिसका परिवार ही नहीं वह परिवार वालों का दर्द कैसे समझेगा

उत्तर प्रदेश का चुनाव नज़दीक है। ऐसे में सभी सियासी दल चुनाव में परचम लहराने की जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही वह विपक्षी दलों पर निशाना साधने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी सत्ता में वापसी के लिए हर दांव पेंच चल रहे हैं। हाल ही में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी के बांदा में विजय रथ यात्रा की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सबसे बड़ा हमला बोला। अखिलेश यादव की जनसभा में जुटी भीड़ को देख कर हर कोई हैरान रह गया।

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी सरकार पर जबरदस्त हमला बोला। बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि जिसका परिवार ही नहीं वह परिवार वालों का दर्द कैसे समझेगा? अखिलेश यादव ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 में ये भीड़ यूपी में सरकार के परिवर्तन का काम करेगी।

बांदा की जनसभा में सीएम योगी पर बरसे अखिलेश, कहा- जिनके पास परिवार नहीं, वो  जनता की क्या परवाह करेंगे | Akhilesh Yadav said on CM Yogi in Banda, only  family man

 

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को किसानों से लेकर कानून व्यवस्था, कोरोना काल, युवा समेत कई मुद्दों पर घेरा। उन्होंने कहा कि हम सबने देखा जब लॉकडाउन लगाया गया तब कैसे प्रवासी मजदूर पैदल घर को निकले। कई लोगों की मौत तक हो गई। लेकिन सरकार ने उनके लिए कुछ नहीं किया। अखिलेश यादव ने कहा कि यह दर्द वही समझ सकता है जिसका परिवार हो। जिसका परिवार ही नहीं वह परिवार वालों की परवाह क्यों करेगा?

प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता पर बुलडोजर चलाया है, अब जनता अपना बुलडोजर चलाकर भाजपा सरकार का सफाया करेगी।

बता दें कि अखिलेश यादव से पहले पीएम मोदी और सीएम योगी बुंदेलखंड का दौरा कर चुके हैं। अब देखना होगा कि अखिलेश यादव बुंदेलखंड में बीजेपी के अभेद्य किले को ढहाने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close