Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

पीएम मोदी चार दिसंबर को देहरादून में करेंगे रैली को संबोधित, उत्तराखंड को देंगे 30 हजार करोड़ की सौगात

 

उत्तराखंड में अगले साल चुनाव होने वाले हैं, जिसके मद्देनज़र पीएम मोदी चार दिसंबर को देहरादून में रैली को संबोधित करेंगे साथ ही राज्य को 30 हज़ार करोड़ की सौगात भी देंगे। इसकी जानकारी सोमवार को रैली स्थल परेड ग्राउंड का निरीक्षण करने के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी।

26 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि पीएम मोदी की रैली को लेकर संगठन स्तर पर तैयारियां केे जा रही हैं, कार्यकर्ता लगे हुए हैं। जिलावार, मंडलवार बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। सभी कार्यकर्ता और आम जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी 26 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे और चार हजार करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे।

रैली कुमाऊं में भी आयोजित की जाएगी

इसके अलावा 24 दिसंबर को पीएम मोदी की रैली कुमाऊं में भी आयोजित की जाएगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि ”24 दिसंबर को पीएम की रैली रुद्रपुर या हल्द्वानी में से किसी एक स्थान पर होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर और साथ में रहने वाले नेताओं और सुरक्षाकिर्मियों की भी आरटीपीसीआर जांच की जाएगी। निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी।” वहीं बाहर से आने वाले सभी कोरोना संक्रमितों की जीनोम सिक्वेंसिंग भी की जाएगी। राजकीय दून मेडिकल कॉलेज की लैब में जीनोम सिक्वेंसिंग शुरू की जा चुकी है। इससे पहले सैंपल जांच के लिए नई दिल्ली भेजने पड़ते थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close