Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड की एशेज सीरीज की शुरुआत से पहले ही फैंस को लगा झटका

 

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 8 दिसंबर से एशेज सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। 14 जनवरी से पर्थ में क्रम का पांचवां और अंतिम मैच खेला जाना है, लेकिन यहां एशेज टेस्ट की मेजबानी को लेकर संभावना 50 प्रतिशत है। इसकी जानकारी खुद वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की मुख्य कार्यकारी क्रिस्टीना मैथ्यूज ने दी है।

दरअसल, कोविड-19 महामारी के कारण वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया सरकार ने अपने क्षेत्र में कड़े नियम लागू कर रखे हैं। इसकी वजह से पर्थ में अंतिम टेस्ट की मेजबानी करना मुश्किल है। ऐसे में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया सरकार यह तय करेगी कि क्वारंटीन नियमों को देखते हुए वह एशेज टेस्ट के लिए कितने दिनों की छूट देती है। क्वारंटीन नियमों में छूट मिलने पर ही यहां मैच के लिए दोनों टीमें आ सकेगी।

क्रिस्टीना मैथ्यूज ने शनिवार को एबीसी रेडियो के नेशनल ग्रैंडस्टैंड कार्यक्रम में कहा, “यहां क्रिकेट होने की पूरी संभावना है। मुझे लगता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पिछले एक हफ्ते से अंतिम टेस्ट कराने पर विचार कर रहा है। क्रिकेट कराने की तकनीकी रूप से सबसे बड़ी समस्या प्रसारण है। साथ ही प्रसारण के समय आस-पास आवश्यक लोगों की भीड़ है। जो खिलाड़ियों के लिए परेशानी हो सकती है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close