Main Slideतकनीकीव्यापार

BSNL देने जा रहा ओटीटी प्लेटफार्म के सब्सक्रिप्शन की सुविधा, जानें क्या कुछ है ख़ास

 

सरकारी Telecom कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ,अपने Prepaid और Postpaid रिचार्ज प्लान्स को लेकर कई सारे बदलाव कर रहा है।जिसमें BSNL द्वारा अब अपने सभी पोस्टपेड प्लान्स और कुछ खास प्रीपेड प्लान्स में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन देना भी शामिल है। आइए जानते इन प्लान्स के बारे में –

ओटीटी प्लेटफॉर्म Eros Now ने यह ऐलान किया है कि वो BSNL के सभी पोस्टपेड प्लान्स के साथ अपने प्लेटफॉर्म का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देगा जिसमें 12 हजार मूवी टाइटल्स, प्रीमियम ऑरिजेनल शोज, म्यूजिक वीडियोज और शॉर्ट-फॉर्म कंटेन्ट समेत काफी सारा कंटेन्ट मिलेगा. पोस्टपेड प्लान्स के साथ कुछ खास प्रीपेड प्लान्स में भी ये सुविधा दी जा रही है।

8 दिनों की वैलिडिटी वाले 78 रुपये के प्रीपेड प्लान और 24 दिनों की वैधता वाले 98 रुपये के प्रीपेड प्लान, दोनों में ही Eros Now का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। आपको बता दें कि 98 रुपये वाला प्लान केरल में 24 दिनों की जगह 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

आपको बता दें कि ये ऑफर बीएसएनएल के 298 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी मिलेगा, जो 54 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। आपके जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान की कीमत आंध्रा प्रदेश में 297 रुपये है।

इसके अलावा, 45 दिनों की वैलिडिटी वाले 333 रुपये के प्लान और 60 दिनों की वैलिडिटी वाले 444 रुपये वाले प्लान में भी एरॉस नॉव का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close