CrimeMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

प्रयागराज: एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या, सियासी दलों ने एक बार फिर से उठाये कानून व्यवस्था पर सवाल

 

यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। जिसके बाद प्रदेश सरकार फिर से अपनी कानून व्यवस्था को लेकर चौतरफा घिर गई है। इसके साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों को सियासी कार्ड चलाने का एक और मौका मिल गया।

आपको बता दें कि प्रयागराज के फाफामऊ के गोहरी गांव में बुधवार रात एक ही परिवार के 4 सदस्‍यों की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। खून से लथपथ शव गुरुवार सुबह पुलिस को मिले थे। मृतकों में 50 वर्षीय फूलचंद पासी, उनकी 45 साल की पत्नी मीनू, 10 साल का बेटा शिव और 17 साल की बेटी शामी शामिल हैं।

यूपी में कानून व्यवस्था पर मायावती ने सवाल उठाते हुए कहा कि BJP भी अब सपा सरकार के ही नक्शे कदम पर चल रही है। प्रयागराज में अभी हाल ही में दबंगों ने एक दलित परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। जो बता रही है कि यूपी में कानून की क्या व्यवस्था है। योगी के सारे दावों की इस घटना ने पोल खोल दी है। मायावती ने कहा कि सरकार सभी दोषी दबंगों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे। बता दें कि उन्होंने सोशल पर ट्वीट कर भाजपा पर जमकर हमला बोला ।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘इलाहाबाद के फाफामऊ में दबंगों के द्वारा चार दलितों की हत्या दलित विरोधी भाजपा सरकार पर एक और बदनुमा दाग है। घोर निंदनीय! उम्मीद है ये अपराधी बिना चश्मे के भी दिख जाएंगे। वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है, इन नेताओं ने योगी सरकार के कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

योगी सरकार की तीखी आलोचना करते हुए प्रियंका ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की खुलकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इस सरकार में गरीबों, दलितों एवं वंचितों की कोई सुनवाई नहीं है। संविधान दिवस पर इंसाफ संविधान का सबसे महत्वपूर्ण मूल्य है। मैं न्याय की लड़ाई के साथ हूं।

अब देखना होगा कि योगी सरकार इन नेताओं द्वारा कानून व्यवस्था पर उठाये गए सवालों की क्या प्रतिक्रिया देती है और मामले में कितनी जल्दी और क्या एक्शन लेती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close