Main Slideमनोरंजन

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर करीबी रिश्तेदार ने किया अहम खुलासा

 

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के चर्चे इन दिनों बी-टाउन में सबसे ज्यादा बनी हुई है। हालांकि अभी तक विक्की और कैट ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है जो फैंस को निराश कर सकती है। हाल ही में विक्की कौशल के एक करीबी रिश्तेदार ने ऐसा खुलासा किया जिससे सब लोग हैरान रह गए।

शादी को लेकर सस्पेंस

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। एक तरफ जहां कुछ लोग इस शादी को कन्फर्म बता रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस शादी से इंकार कर रहे हैं। ऐसे ही विक्की कौशल की एक रिश्तेदार ने शादी की चल रही खबरों पर खुलासा किया। विक्की की मौसेरी बहन का कहना है कि विक्की और कैटरीना की शादी नहीं हो रही है।

शादी की बात से साफ मना किया

हालांकि दोनों स्टार्स या इनके परिवार की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है। मीडिया वेबसाइट से खास बातचीत के दौरान विक्की कौशल की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा ने इन दोनों स्टार्स की शादी की बात से साफ मना कर दिया है। उन्होंने इसे अफवाह बताया है। बता दें कि उनका ये बयान बहुत मायने रखता है क्योंकि वो विक्की की फैमिली मेंबर हैं।

करीबी रिश्तेदार ने किया खुलासा

विक्की की मौसेरी बहन डॉ. उपासना ने कहा- ”तैयारियों से लेकर शादी की तारीखें तक फैलाई जा रही खबरें सिर्फ अफवाह हैं। शादी तो नहीं हो रही है। ऐसी चीजें होंगी तो अनाउंस करेंगे ही। बॉलीवुड में अक्सर रूमर्स आते हैं और बाद में पता चलता है कि बात कुछ और थी। वो बस टेम्परेरी रूमर्स होते हैं। हाल ही में मेरी भाई से बातचीत हुई थी। ऐसा कुछ नहीं है।

हाईकोर्ट ने विधायक महेंद्र भाटी की हत्या करने के मामले में तीसरे आरोपी को किया रिहा

भारतीय ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल ने गर्लफ्रेंड निकिता से की शादी, राजस्थान रॉयल्स की टीम ने दी बधाई

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close