Main Slideखेल

भारतीय ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल ने गर्लफ्रेंड निकिता से की शादी, राजस्थान रॉयल्स की टीम ने दी बधाई

 

ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले श्रेयस ने अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिव से शादी की। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे। 28 साल के श्रेयस कर्नाटक के रहने वाले हैं।

नई-नवेली दुल्हन को ट्विटर पर बधाई दी

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने श्रेयस गोपाल और उनकी नई-नवेली दुल्हन को ट्विटर पर बधाई दी। श्रेयस गोपाल की पत्नी निकिता पेशे से शिव द माना नेटवर्क की फाउंडर और सीईओ हैं। निकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निकिता ने श्रेयस गोपाल के साथ कई फोटोज शेयर की हैं। निकिता को घूमने का काफी शौक है। वे जब भी कहीं घूमने जाती है तो इसकी फोटो वो इंस्टाग्राम पर जरूर शेयर करती है।

Shreyas gopal marriage with long time girlfriend nikitha watch pictures - ऑलराउंडर  श्रेयस गोपाल ने की गर्लफ्रेंड निकिता से शादी, देखिए- खूबसूरत तस्वीरें –  News18 हिंदी

अंक तालिका में 7वें स्थान पर रही थी

श्रेयस गोपाल को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन के दौरान एक्शन में देखा गया था। बाद में टीमों के बायो बबल में कोरोना वायरस के प्रवेश की वजह से टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था। लेकिन फिर सितंबर से आईपीएल सीजन 14 का दूसरा चरण यूएई में शुरु किया गया। राजस्थान रॉयल्स का इस सीजन का प्रदर्शन काफी खराब रहा। राजस्थान रॉयल्स सिर्फ हैदराबाद की टीम से बेहतर प्रदर्शन कर पाई थी और अंक तालिका में 7वें स्थान पर रही थी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close