Main Slideमनोरंजन

रिलीज़ हुआ सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या 2’ का ट्रेलर, जांबाज़ अंदाज़ में आएँगी नज़र

 

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या 2’ का दूसरा पार्ट जल्द सामने आने वाला है। आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है और साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इस सीरीज में सुष्मिता सेन पहले से भी ज्यादा निडर, बेखौफ और जांबाज अंदाज में नजर आएंगी।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे

इस सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे। राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस सीरीज में सुष्मिता के अलावा विकास कुमार, सिंकदर खेर, जयंत कृपलानी, अंकुर भाटिया, मेयो सराव जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में हैं। इसका ट्रेलर सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा- धैर्य रखने के लिए आपका धन्यवाद।

Aarya 2 Teaser launch Sushmita Sen look make you eager for the series -  Aarya 2 Teaser: वेब सीरीज 'आर्या 2' का टीजर हुआ लॉन्च, सुष्मिता सेन का दिखा  पहले से ज्यादा

 

 

महत्वपूर्ण दृश्य था

इस सीरीज के सीन की शूटिंग के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा था’, “जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं, लोगों को मेकिंग और प्रोसेस के बारे में बताने के इस सफर में आपको रिकॉर्ड में ऐसे कई किस्से मिलेंगे।” उन्होंने कहा कि ऐसा एक स्पेशल सीन है जिसे हमने जयपुर के एक हेलीपैड पर शूट किया था, इस सीन का एक फार्मूलेशन था। यह एक महत्वपूर्ण दृश्य था, जिसमें 24 मिनट का लंबा टेक था जिसे एक ही बार में और कई वेरिएशन्स के साथ शूट किया गया था।

सुष्मिता ने बताया

इस दिन के बारे में और जानकारी देते हुए सुष्मिता ने आगे बताया, “यह सीजन 2 के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीक्वेंस था। राजस्थान में ऑफ सीजन बारिश नहीं होती है लेकिन हर 24 मिनट के लंबे टेक के अंत में बिजली चमक रही थी और बारिश हो रही थी, सिर्फ हमारे लिए। हमें एक अद्भुत बैकड्रॉप मिला। हमारे निर्देशक को भी प्राकृतिक आवाजें पसंद हैं वह इसे देखकर रोमांचित हो गए थे। उन्होंने कहा भी कि यह इससे बेहतर नहीं हो सकता था।”

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close