Main Slideउत्तर प्रदेशखेलप्रदेश

IND vs NZ : टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही चोटिल हुआ ये खिलाड़ी, नहीं खेल पायेगा पहला मैच

 

इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच 25 नवंबर से कानपुर में टेस्ट मैच खेला जाना है। लेकिन उससे पहले ही टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आ गई। अब टीम इंडिया के इस शानदार खिलाड़ी को चोट लगने की वजह से पहले मैच से बाहर कर दिया है।

पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे

ओपनर केएल राहुल चोट के चलते पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। ये खुलासा खुद एक बीसीसीआई सोर्स ने किया है। हालांकि राहुल की चोट कितनी गंभीर है इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है। अब वो पहले टेस्ट में मयंक अग्रवाल के साथ ओपन नहीं कर पाएंगे और उनकी जगह शुभमन गिल को पारी की शुरुआत करते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि इस सीरीज से रोहित शर्मा पहले ही बाहर हैं।

कोहली दूसरे टेस्ट से वापस लौटेंगे

ऐसे में अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभालने वाले हैं। जबकि कोहली दूसरे टेस्ट से वापस लौटेंगे। बता दें कि रोहित शर्मा इस सीरीज से बाहर रहने वाले हैं। रोहित के अलावा और भी कई खिलाड़ी हैं जो इस सीरीज से बाहर रहेंगे। इनमें ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह का भी नाम शामिल है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल, जयंत यादव, इशांत शर्मा , उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्द कृष्णा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close