प्रदेश

तीनों कृषि कानून हुए वापस, सीएम योगी ने किया पीएम मोदी के फैसले का स्वागत

लखनऊ। केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के हितों का ध्यान रखते हुए तीनों कृषि कानून को वापस लेने का फैसला किया है। देश के नाम संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को कहा कि हमने तीन कृषि कानूनों को वापस करने का फैसला किया है। इसकी संवैधानिक प्रक्रिया जल्द पूरी कर ली जाएगी।

वहीँ, प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले का सीएम योगी ने स्वागत किया है। सीएम ने कहा, जो ऐतिहासिक कार्य किया है, मैं इस कदम के लिए उनके इस कदम का हृदय से स्वागत और अभिनंदन करता हूं। गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व के उत्सव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की। यह कृषि कानून चाहे जैसे भी रहे हों इसका विरोध हुआ है तो लोकतंत्र में हम इस आवाज की अनसुनी नहीं कर सकते हैं। यह हमारी कमी थी कि हम सही चीज समय पर उन तक पहुंचाने में सफल नहीं रहे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हो सकता है कि हमारे स्तर पर कोई कमी रह गई हो कि हम लोग अपनी बात को उन लोगों को समझाने में विफल रहे, जिसके कारण उन्हें आंदोलन के रास्ते पर आगे बढ़ना पड़ा था। किसानों ने जब इन कृषि कानूनों का विरोध किया तो सरकार ने उनसे सभी स्तरों पर बातचीत करने का प्रयास किया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close