Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

स्टैंडप कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ बीजेपी नेता ने दर्ज कराई शिकायत, कही ये बात

 

अभिनेता और कॉमेडियन वीर दास एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। इस बार उन पर देश का अपमान करने का आरोप लगा है। अपने विवादित बयान के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा राजनीतिक गलियारों से भी कई लोग उनसे नाराज हैं और कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। वीर दास ने ट्रोल होने पर अपनी सफाई भी पेश की है। दिल्ली में बीजेपी नेता आदित्य झा ने एक्टर और कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

देश की छवि खराब हुई

दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता आदित्य झा की तरफ से नई दिल्ली पुलिस थाने में दी गई शिकायत में कहा गया है कि वीर दास ने जानबूझकर एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत के खिलाफ अपमानजनक बयान दिया है। इससे देश की छवि खराब हुई है।

भाजपा नेता आदित्य झा ने आरोप लगाया है कि वीर दास ने अमेरिका में वाशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में एक शो के दौरान कहा है कि भारत में महिलाओं की दिन में पूजा की जाती है और रात में दुष्कर्म किया जाता है। आदित्य झा का आरोप है कि इस तरह के बयान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर महिला विरोधी हैं और इससे देश की छवि खराब हुई है।

टिप्पणी का उद्देश्य देश का अपमान करना नहीं था

नई दिल्ली के डीसीपी दीपक यादव ने कहा कि हमें इस संबंध में एक शिकायत मिली है और इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। उधर, लोगों में आक्रोश को देखते हुए हालांकि वीर दास ने माफी मांग ली है। मंगलवार को उन्होंने एक बयान जारी कर स्पष्ट किया कि उनकी टिप्पणी का उद्देश्य देश का अपमान करना नहीं था।

‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’

बता दें कि वीर दास ने सोमवार को यूट्यूब पर अपने मोनोलॉग ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ नाम से छह मिनट की एक वीडियो क्लिप अपलोड की थी। यह वीडियो अमेरिका के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में आयोजित शो का था। छह मिनट के वीडियो में वीर दास भारत के बारे में बात करते हैं। वह भारत में कुछ सामयिक मुद्दों का उल्लेख करते हैं जैसे कि कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई, दुष्कर्म की घटनाएं और किसान आंदोलन। कुछ ट्विटर यूजर्स ने एक वीडियो क्लिप और तस्वीरें पोस्ट की। जिसमें वीर दास कहते सुनाई देते हैं “मैं एक ऐसे भारत से आता हूं जहां हम दिन में महिलाओं की पूजा की जाती है और रात में उनका सामूहिक दुष्कर्म होता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close