CrimeMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

कानपुर : यूपी पुलिस पर एक और युवक पर पीट-पीटकर हत्या करने का लगा आरोप

 

गोरखपुर में कानपुर के व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या और कासगंज में थाने के अंदर युवक की संदिग्ध मौत के बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस फिर विवादों में घिर गई है। यूपी पुलिस पर पीट-पीटकर हत्या करने का एक और आरोप लगा है।

शरीर में पिटाई के निशान

मामला कानपुर के कल्याणपुर इलाके के चालीस मड़ैया का है। जहां युवक को पुलिस एक चोरी के सिलसिले में एक दिन पहले पकड़कर ले गई थी। जब हालत बिगड़ गई तो पुलिस ने परिजनों से कहा कि इसे हॉस्पिटल लेकर जाओ, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम कल्लू था और उसके पूरे शरीर में पिटाई के निशान बने है। पुलिस युवक को 14 तारीख को एक चोरी में पूछताछ के लिए ले गई थी।

UP: थाने से आते ही युवक की मौत, परिजन बोले- पुलिस ने काफी पिटाई की - Kanpur  Kalyanpur Man died Police Custodial Death Allegation Yogi Government tste -  AajTak

कल्लू की मौत पर हंगामा

कल्लू की बहन मानसी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 14 तारीख की रात को पुलिस यह कहकर छोड़ गई थी कि इसकी तबियत ख़राब है। आज सुबह परिजनों ने कल्लू की मौत पर हंगामा शुरू कर दिया। समाजवादी पार्टी के साथ अन्य दलों के नेता भी मौके पर आ गए। सपा का आरोप है पुलिस ने कल्लू की हत्या की है, दोषियों पर कार्यवाही करके परिवार को मुआवजा दिया जाए।

पीएम मोदी ने किया पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन, कहा- पिछले मुख्यमंत्रियों के लिए विकास उनके घर तक सीमित था

आज ही के दिन क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने लिया था खेल से संन्यास, जानें कैसे बना था उनके लिए ये दिन बेहद ख़ास

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close