Main SlideUncategorizedजीवनशैली

सर्दियों के मौसम में खुद को ऐसे रख सकते हैं फैशनेबल, अपनाएं ये लुक्स

 

सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है। सर्दियां सभी को अच्छी लगती हैं लेकिन इस ठंड के कारण लोगों को अधिक कपड़े या ऊनी कपड़े कैरी करने पड़ते हैं। ऐसे में उनकी अच्छी और स्टाइलिश ड्रेस स्वेटर, कोट या जैकेट के नीचे छिप जाती है।

कंफर्टेबल और स्टाइलिश दिखने के साथ ही खुद को ठंड से बचाना भी होता है। ऐसे में लड़कियां इस सोच में पड़ जाती हैं कि ऐसा क्या पहनें जो उन्हें स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक भी दे और सर्द हवाओं में ठिठुरने से बचाए। ऐसे में अपने वार्डरोब में उन कपड़ों को शामिल करें जो सर्दियों के मौसम में ट्रेंड में हों। आज हम आपको बताएंगे सर्दियों में क्या पहनने से आपका लुक बेहतर होगा जिससे आप इस मौसम में भी फैशनेबल दिख सकते हैं।

डेनिम जैकेट

अगर आप कैजुअल कपड़े पहन रही हैं तो डेनिम जैकेट को अपने आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।

Buy Indeals Womens Fashion Fur Inner Denim Jacket Autumn Winter Vintage  Long Sleeve Slim Fit Jeans Coat for Outdoor at Amazon.in

Grey Medium And Large Ladies Fur Jacket, Rs 850 /piece Quadri Fabric | ID:  19373057273

 

सर्दियों में आप फर वाली जैकेट भी पहन सकती हैं। ये जैकेट काफी स्टाइलिश लुक देती है। वहीं ट्रेंडी वुलन क्राॅप टाॅप, टी शर्ट, स्वीट शर्ट बाजारों में मिल जाएंगे। आप ऐसे टाॅप के साथ भी खुद को फैशनेबल दिखा सकती हैं।

स्वेटर

सर्दियों की बात हो तो स्वेटर का जिक्र होना लाजमी है। अगर आप स्वेटर पहनना पसंद करती हैं तो सिंपल स्वेटर की जगह लूजी स्टाइलिश स्वेटर पहनें। ढीले ढाले स्वेटर, या फ्रिल स्टाइल स्वेटर, स्टाइलिश स्लीव्स वाले स्वेटर कैरी कर सकती हैं। यह आपको क्लासी व स्टाइलिश लुकदेगा।

Long Sleeve Frill Hem Button Decor Sweater in 2021 | Sweater material,  Sweaters, Chic type

ओवर कोट

आप सर्दियों में साड़ी पहन रहे हैं तो भी स्टाइलिश दिख सकते हैं। साड़ी के साथ आप मैचिंग ओवर कोट पहन सकती है। ये आपको सर्दियों से तो बचाएगा ही साथ ही आपके पारंपरिक लुक को माॅडर्न टच भी देगा।

33 Gorgeous Saree Jacket Designs To Add To Your Contemporary Bridal  Trousseau! | ShaadiSaga

लॉन्ग ड्रेस

अगर आप किसी पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं और ड्रेस कैरी करना चाहती हैं तो मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक सर्दियों की ड्रेस मिल जाएगी। आप ऊन से बनी हुई काले रंग की लॉन्ग ड्रेस पहन सकती हैं। इस तरह की ड्रेस के साथ आप सिंपल शाॅर्ट जैकेट या कोट भी पहन सकती हैं।

Buy security Women Elegant Maxi Long Sleeve Woolen High Neck Solid Color Dress  Black M at Amazon.in

ग्लोइंग स्किन पाने के लिए करें इन चीज़ों का सेवन, लंबे समय तक रहेंगे हेल्दी और खूबसूरत

कहीं आप भी तो नहीं हैं इम्पोस्टर सिंड्रोम का शिकार? ये हैं लक्षण

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close