Main Slideमनोरंजन

कंगना रनौत के विवादित बयान पर इस एक्टर ने किया समर्थन, कही ये बात

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पद्मश्री मिलने के बाद से काफी चर्चा में हैं। उनके द्वारा दिए गए विवादित बयान ‘भीख में मिली आजादी’ से हर तरफ बवाल मचा हुआ है। हर कोई कंगना को अपने-अपने तरीके से जवाब देने में लगा हुआ और उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की बात कही जा रही है। ऐसे में मराठी अभिनेता विक्रम गोखले ने कंगना का समर्थन किया है और उनके पक्ष में अपनी बातें रखी हैं।

रनौत ने जो कहा था वह सच है

दिग्गज मराठी अभिनेता विक्रम गोखलेने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादास्पद बयान का समर्थन करते हुए रविवार को एक कार्यक्रम में कहा कि ‘रनौत ने जो कहा था वह सच है।

vikram gokhale support kangana ranaut statement: Kangana Ranaut Statement  About India Freedom: कंगना रनौत ने भारत की आजादी को लेकर विवादित बयान दिया  था। - Navbharat Times

‘विक्रम गोखले ने कहा, ‘मैं रनौत के बयान से सहमत हूं। हमें (ब्रिटिश राज में) आजादी दी गई थी। कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई और उस समय बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया। वे सिर्फ मूकदर्शक बने रहे। इन मूकदर्शकों में बहुत से वरिष्ठ नेता थे। उन्होंने उन स्वतंत्रता सेनानियों को नहीं बचाया जो अंग्रेजों के खिलाफ लड़ रहे थे।

वर्तमान स्थिति के लिए राजनेता जिम्मेदार हैं

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समेत हर राजनीतिक दल विवाद में अपना फायदा देखता है। गोखले ने दावा किया कि एमएसआरटीसी (महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम) और एयर इंडिया की वर्तमान स्थिति के लिए राजनेता जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं एसटी का ब्रांड एंबेसडर था। यह एक बड़ी इकाई है जो महाराष्ट्र में 18,000 से अधिक बसों का संचालन करती है।’ एमएसआरटीसी के हजारों कर्मचारी महाराष्ट्र सरकार के नकदी-संकट वाले उपक्रम के विलय की मांग को लेकर हड़ताल पर हैं।

T-20 World Cup : एक बार फिर न्यूज़ीलैंड रह गई ख़िताब से दूर, जानें कितने फाइनल्स हर चुकी है कीवी टीम

कनाडा से 108 साल बाद वापस भारत आई मां अन्नपूर्णा की मूर्ति, काशी में हुई पुनर्स्थापित

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close